बिहार

bihar

ETV Bharat / state

'भूमिहारे से हिला' गाने पर खूब झूमे अनंत सिंह, देखिए छोटे सरकार का कमर तोड़ डांस

मोकामा जिले के लदमा में 'छोटे सरकार' की महफिल सजी. इस कार्यक्रम में अनंत सिंह 'भूमिहारे से हिला' गाने पर खूब झूमते हुए दिखाई दिए.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

Updated : 57 minutes ago

Etv Bharat
छोटे सरकार अनंत सिंह (ETV Bharat)

पटना: बिहार में मोकामा के पूर्व विधायक अनंत सिंहने अपने पैतृक गांव लदमा में सांस्कृतिक कार्यक्रम के दौरान अपने पुराने अंदाज में नजर आए. 'भूमिहारे से हिला' गीतों पर लोगों के साथ झूमते हुए अनंत सिंह ने कार्यक्रम का आनंद लिया.

'भूमिहारे से हिला' झूमने लगे छोटे सरकार : मोकामा के लदमा में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में अनंत सिंह का देसी अंदाज वाला वीडियो खूब वायरल हो रहा है. कार्यक्रम के लिए भोजपुरी गायक गुंजन सिंह को भी आमंत्रित किया गया था. गुंजन सिंह ने जब भूमिहारे से हिला गाना बजा तो अनंत सिंह अपने आपको रोक नहीं पाए. और उठ कर कमर हिलाने लगे.

'मुझे नौलखा मंगा दे रे' खूब नाचे अनंत सिंह : इसके बाद भी अनंत सिंह का जलवा जारी रहा. कार्यक्रम के दौरान जब 'मुझे नौलखा मंगा दे रे ओ सैंया दीवाने' गाना बजा तो वे उठ खड़े हुए और झूमने लगे. छोटे सरकार ने ऐसा कमर तोड़ डांस किया कि वहां मौजूद लोग भी तालियां बजाने लगे. ये वीडियो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है.

यूजर ने दी प्रतिक्रिया : एक यूजर ने अनंत सिंह का वीडियो पोस्ट करते हुए लिखा, पटना जिला के लदमा गांव में आयोजित सांस्कृतिक कार्यक्रम में छोटे सरकार का जॉली मूड में यह डांस देखिए. पूरी रात स्टार कलाकारों ने लदमा में सुरों की ऐसी महफ़िल सजाई कि पूर्व विधायक अनन्त सिंह भी खुद को झूमने से रोक न पाए.'

अनंत सिंह के गांव पहुंचे गुंजन सिंह : बता दें कि 17 अक्टूबर यानी गुरुवार को बिहार के बाहुबली विधायक अनंत सिंह के पैतृक गांव लदमा में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन किया गया था. इसकी जानकारी सोशल मीडिया पर खुद गुंजन सिंह ने दी थी.

ये भी पढ़ें-

Last Updated : 57 minutes ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details