मध्य प्रदेश

madhya pradesh

सोशल मीडिया बना प्यार का जरिया, प्रेमिका से मिलने पहुंचा पश्चिम बंगाल, एक महीने बाद प्रेमी का मिला कंकाल - Chhindwara Lover Death

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Aug 13, 2024, 10:15 PM IST

छिंदवाड़ा का एक युवक अपनी प्रेमिका से मिलने पश्चिम बंगाल गया था, जहां उसकी हत्या कर दी गई. हत्या का आरोप लड़की के परिजन पर लगा है. पुलिस ने मृतक का कंकाल बरामद कर लिया है. पश्चिम बंगाल और एमपी पुलिस मिलकर मामले की छानबीन कर रही है.

CHHINDWARA LOVER DEATH
प्रेमिका से मिलने पश्चिम बंगाल गए युवक का मिला कंकाल (ETV Bharat)

छिंदवाड़ा:जिले के युवक की पश्चिम बंगाल की एक लड़की से सोशल मीडिया पर जान पहचान हुई, जो धीरे-धीरे प्यार में बदल गई. प्यार परवान चढ़ा तो युवक अपनी प्रेमिका से मिलने उसके घर पश्चिम बंगाल जाने लगा. विगत 13 जुलाई को प्रेमी अपने दोस्त के साथ उसकी कार से अपनी प्रेमिका से मिलने गया था. लेकिन वह घर नहीं लौटा. इंतजार लंबा हो जाने पर परिवार वालों ने पुलिस में इसकी शिकायत दर्ज कराई. उन्होंने उसके दोस्त अनिकेत पर शक जताया. पुलिस ने जब अनिकेत को गिरफ्तार किया और उससे पूछताछ की तो पूरी घटना सामने आ गई. उसने पुलिस को जो बताया उसे सुनकर सभी हैरान हो गए.

लड़की के परिजन पर हत्या का आरोप

प्रेमी गजेन्द्र चौधरी के साथी अनिकेत से पूछताछ में मिली जानकारी के आधार पर छिंदवाड़ा एसपी मनीष खत्री ने बताया कि, "प्रेमी युवक अपनी प्रेमिका से मिलने कार से पश्चिम बंगाल के मिदनापुर जिला गया था. युवक अपनी प्रेमिका के घर पहुंचा और उससे मुलाकात भी हुई लेकिन इसी दौरान लड़की के घर वालों ने दोनों के देख लिया. लड़की के परिजन ने युवक की जमकर पिटाई कर दी. जिससे वह बुरी तरह घायल हो गया. ड्राइवर उसे कार में बैठाकर वापस घर ला रहा था लेकिन रास्ते में ही उसकी मौत हो गई. उसने डर की वजह से गजेन्द्र की लाश को पास के जंगल में फेंक दिया और घर चला आया."

यह भी पढ़ें:

सेंट्रल यूनिवर्सिटी की हॉस्टल के पास मिली महिला की लाश, शरीर पर चोट के निशान, हिरासत में प्रेमी

रतलाम में पैसों के सामने हारा प्रेम, प्रेमी ने महिला को उतारा मौत के घाट, ऐसे हुआ खुलासा

लगभग एक महीने बाद मिला कंकाल

काफी दिन बीत जाने पर जब गजेन्द्र घर नहीं आया तो उसकी मां इसकी शिकायत छिंदवाड़ा के देहात थाने में दर्ज कराई. उसकी मां ने युवक के साथी अनिकेत पर शक जताया. इसके बाद पुलिस ने युवक को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू की तो सारी बात खुलकर सामने आ गई. उसके बताए हुए स्थान पर जाकर पुलिस ने देखा तो वहां पर गजेन्द्र की लाश के कंकाल और कुछ सामान मिला. पुलिस की कार्रवाई को लेकर मनीष खत्री ने बताया कि, 'देहात थाने की पुलिस और पश्चिम बंगाल पुलिस ने अनिकेत के बताए स्थान पर सर्चिंग की तो युवक का कंकाल मिला. मृतक के जूते, कपड़े और घड़ी से परिजन ने उसकी पहचान कर ली है. पश्चिम बंगाल और मध्य प्रदेश पुलिस मिलकर इस मामले की जांच कर रही है.'

ABOUT THE AUTHOR

...view details