मध्य प्रदेश

madhya pradesh

ETV Bharat / state

मर्डर या सुसाइड? छतरपुर के जंगल में मिली मां और मासूम बच्ची की डेडबॉडी

छतरपुर में एक महिला और उसकी बच्ची की डेडबॉडी जंगल में पेड़ के पास मिली. पुलिस हरेक एंगल से जांच में जुटी है.

Chhatarpur Dead body found
छतरपुर के जंगल में मिली मां और मासूम बच्ची की डेडबॉडी (ETV BHARAT)

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : 4 hours ago

छतरपुर।छतरपुर जिले में झकझोरने वाली वारदात हुई. एक निर्दयी मां ने अपनी मासूम बच्ची की गला दबाकर हत्या की और फिर खुद भी जान दे दी. जंगल में पीपल की पेड़ के पास दोनों के शव बरामद किए गए हैं. मामले के अनुसार द्रोपदी अहिरवार अपने पति रामकरण अहिरवार और बच्ची के साथ नारायणपुर पहाड़ियां पर किराए के मकान में रहती थी. पति पेट्रोल पंप पर नाइट ड्यूटी करता है. गुरुवार रात पत्नी आधी रात को बच्ची के साथ घर से गायब हो गई.

पति के अनुसार-पत्नी मानसिक रूप से परेशान थी

मृतक महिला के पति ने रामकरण अहिरवार बताया "उसकी पत्नी मानसिक रूप से परेशान रहती थी. शायद इसी कारण से उसने बच्ची को मार डाला और खुद जान दे दी." जब उसने रात में पत्नी और बच्चे को गायब देखा तो रात में शिकायत दर्ज कराने सिविल लाइन थाने पहुंचा. पुलिस ने शिकायत दर्ज करने की बजाय और पत्नी बच्चे की खोजबीन करने की सलाह देकर भगा दिया और कहा कि सुबह महिला की फोटो लेकर थाने आ जाना. इसके बाद रामकरण बच्ची और पत्नी की जगह-जगह तलाश करता रहा.

छतरपुर सिविल लाइन थाना प्रभारी वाल्मीक चौबे (ETV BHARAT)

ALSO READ :

मुरैना में प्रेमिका से दूरी प्रेमी को नहीं हुई बर्दाश्त, सरेआम उठाया खौफनाक कदम

5वीं के छात्र ने की आत्महत्या, वजह कर देगी हैरान, परिजनों का ये दावा

हत्या या आत्महत्या, पुलिस सभी एंगल से करेगी जांच

शुक्रवार सुबह उसे सूचना मिली कि उसकी पत्नी और बच्ची की डेडबॉडी जंगल में पड़ी है. सूचना मिलते ही सिविल लाइन पुलिस मौके पर पहुंची. लेकिन छतरपुर में एफएसएल टीम न होने के कारण पन्ना संपर्क किया गया, इसके बाद फिर टीकमगढ़ से एफएसएल टीम बुलाई गई. इस मामले में सिविल लाइन थाना प्रभारी वाल्मीक चौबे का कहना है "खेत में पीपल के पेड़ के पास मां और बच्ची की डेडबॉडी बरामद की गई है. मामले की हर एंगल से जांच की जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details