मध्य प्रदेश

madhya pradesh

छतरपुर में दलित युवक को नग्न कर बेहरमी से पीटा, दो आरोपी गिरफ्तार, वीडियो वायरल - Chhatarpur Dalit Youth Brutally

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : Jun 26, 2024, 4:13 PM IST

छतरपुर में दलित युवक को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है. जिसका वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस पूरे मामले को लेकर सख्त है. वहीं दो आरोपियों को गिरफ्तार कर चुकी है और अन्य की तलाश जारी है.

CHHATARPUR DALIT YOUTH BEATEN NAKED
छतरपुर में आरोपियों ने दलित युवक को बेहरमी से पीटा (ETV Bharat)

छतरपुर। मध्य प्रदेश के छतरपुर जिले में एक दलित युवक को बंधक बनाकर पीटने का मामला सामने आया है. घटना 21 जून की बताई जा रही है. बता दें कि 21 जून की रात को जब दलित युवक अपना रेस्टोरेंट बंद करके पैदल अपने घर जा रहा था. तभी रास्ते में 3 से 4 लोगों ने कट्टे की नोक पर उसका अपहरण कर लिया और शहर से दूर लेकर जाकर लगभग एक घंटे तक उसकी बेरहमी से पिटाई की. जिससे वह लहूलुहान हो गया.

दलित युवक की पिटाई की वीडियो वायरल (ETV Bharat)

दलित युवक का अपहरण कर की गई पिटाई

सभी आरोपियों ने युवक को बारी-बारी बेल्टों से पीटा. साथ ही पुलिस से शिकायत करने की बात कहते हुए उसकी बेहरमी से पिटाई की. इसी दौरान एक आरोपी ने युवक को अर्धनग्न कर उसको बेल्ट और लात-घूंसों से पीटा. सभी आरोपी अपने हाथों में अवैध हथियार पकड़ रखे थे और कट्टे के बट से युवक पर हमला कर रहे थे. जिसके चलते उसके सिर में गहरी चोट लग गई थी और वह खून से लथपथ हो गया था. युवक की जमकर पिटाई करने के बाद आरोपियों ने उसे वहां से भगा दिया. फरियादी ने किसी तरह एंबुलेंस बुलाई और अस्पताल पहुंच गया. जहां उसका बीते 4 दिनों से इलाज चल रहा है.

दलित युवक की पिटाई का वीडियो वायरल

दलित युवक को बंधक बनाकर पीटने का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी वायरल हो रहा है. वायरल वीडियो में फरियादी युवक के साथ मारपीट करते हुए 3 से 4 लड़के दिखाई दे रहे है. सभी के हाथों में अवैध हथियार दिखाई दे रहे है. फरियादी युवक ना मारने की गुहार लगाता हुआ आरोपियों के हाथ पैर जोड़ता दिख रहा है, लेकिन आरोपी उसे गाली देते हुए मारते रहे और उसके कपड़े उतार कर पिटाई की है.

यहां पढ़ें...

राह चलते लोगों को पीटना युवकों को पड़ा भारी, लोगों ने दी खतरनाक सजा, देखें वीडियो

रस्सी से बांधा, लात घूंसों से पीटा, चोरी के शक में दो युवकों से हैवानियत, वीडियो देख फट जाएगा कलेजा

वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस हुई सख्त

सोशल मीडिया पर वीडियो वायरल होने के बाद पुलिस महकमे में हड़कंप मच गया है. पुलिस ने कार्रवाई करते हुए 2 आरोपियों को गिरफ्तार कर किया है. वहीं एक अन्य आरोपियों की तलाश में पुलिस जुटी है. इस मामले में छतरपुर एसपी अगम जैन का कहना है कि "फरियादी युवक के बताए अनुसार और वायरल वीडियो के आधार पर कार्रवाई शुरू कर दी गई है. जल्द सभी आरोपी गिरफ्तार कर लिए जाएंगे. पुलिस मामले को लेकर बेहद सख्त है. किसी को भी छोड़ा नहीं जायेगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details