छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

धमतरी में बड़ा हादसा, पुलिस जवानों से भरी बस हादसे का शिकार, 16 जवान घायल

धमतरी में पुलिस जवानों से भरी बस की ट्रक से टक्कर हो गई. हादसे के बाद अफरा तफरी मच गई.

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

Dhamtari Road accident
धमतरी सड़क हादसा (ETV Bharat)

धमतरी: जिले में बुधवार को बड़ा हादसा हो गया है. धमतरी रायपुर एनएच 30 पर पुलिस जवानों को ले जा रही बस एक ट्रक से टकरा गई. हादसे के वक्त बस में कुल 20 पुलिस जवान सवार थे. इनमें महिला जवान भी शामिल थीं. ट्रक को ओवरटेक करने की कोशिश में हादसा हुआ. सभी जवान सुकमा जिले के हैं. ये सभी रिफ्रेशर कोर्स करने के लिए माना कैंप गए हुए थे. बीते 28 सितंबर को सभी जवानों को माना कैंप ट्रेनिंग के लिए भेजा गया था. वहां से लौटते वक्त यह हादसा हुआ.

हादसे में 16 जवान घायल :इस बारे में घटना के प्रत्यक्षदर्शी बिंदेश्वरी नेताम ने बताया कि बुधवार करीब 1:30 बजे वे रायपुर से रवाना हुए थे. रास्ते में एक जगह खाना खाने के लिए रुके और जब संबलपुर से क्रॉस कर रहे थे उसी समय सामने चल रहे ट्रक को ओवरटेक करने के दौरान यह हादसा हुआ. हादसे में 16 जवान घायल हुए हैं. 3 जवानों को ज्यादा चोटें आई है. सभी घायलों को जिला अस्पताल लाया गया है. बाकी जवानों को सामान्य चोटें आई है. सभी का इलाज धमतरी के जिला अस्पताल में किया जा रहा है.

धमतरी में बड़ा हादसा (ETV Bharat)

बस और ट्रक की आपस में भिड़ंत हुई है. हमारे यहां 12 लोग एडमिट हुए हैं. 3 की हालत गंभीर है. घायलों का इलाज जारी है. सभी ट्रेनिंग से लौट रहे थे. उसी दौरान वे हादसे का शिकार हो गए. -डॉ संजय वानखेड़े, जिला अस्पताल

हादसे के बाद मौके पर उमड़ी भीड़: जानकारी के मुताबिक घटना के बाद मौके पर भीड़ इकट्ठी हो गई. एनएच 30 पर एक तरफ से आवाजाही बंद कर दी गई थी. सूचना पर अर्जुनी थाने की टीम मौके पर पहुंची और दुर्घटनाग्रस्त बस और ट्रक को रास्ते से हटाने का काम किया गया. इस दौरान बड़ी संख्या में लोग भी मौके पर इकट्ठे हो गए. घटना की सूचना सुकमा जिला पुलिस को फौरन भेज दी गई.

12 महिला पुरुष आरक्षक, 4 प्रधान आरक्षक घायल:घायलों में प्रधान आरक्षक श्रवण दीवान, स्वाति दीप तिर्की, पार्वती कश्यप, पूर्णिमा कोड़ोपी शामिल है. आरक्षकों में महिला पुरुष दोनों घायल हुए हैं. आरक्षकों में सोयम हीरा, पोडियम हिड़मा, कट्टम रमेश, सुरेश दास का नाम शामिल है. इसके अलावा अनिल अहिरवार, वेक्को सुकड़ा, धनेश्वरी ध्रुव, ताती हिड़मे भी घायल हैं. इनके अलावा बिंदेश्वरी नेताम, नूतन कुंजाम, टुकेश्वरी नाग, कुमारी माडवी मंगली भी घायल हुए हैं. फिलहाल सभी घायलों का उपचार जारी है.

धमतरी में सड़क हादसा, डीआरजी जवान की मौत
कवर्धा में पशु चिकित्सा मोबाइल वैन खाई में गिरी, बाल बाल बचे डॉक्टर और स्टॉफ
छत्तीसगढ़ में दिल दहला देने वाला हादसा, 15 फीट उछलकर कार लोगों पर गिरी, मच गई चीख पुकार

ABOUT THE AUTHOR

...view details