हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

रामपुर की नोगली खड्ड में गिरी कार, 1 व्यक्ति की मौत, एक घायल - Rampur Car Accident

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 22, 2024, 12:57 PM IST

Rampur Road Accident: शिमला जिले के रामपुर में एक कार नोगली खड्ड में गिरने से दुर्घटनाग्रस्त हो गई. हादसे में एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक अन्य कार सवार घायल हो गया. जिसका खनेरी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

Rampur Road Accident
रामपुर सड़क हादसा (ETV Bharat)

रामपुर: शिमला जिले के उपमंडल रामपुर में एक दर्दनाक हादसा पेश आया है. बीती रात करीब 10 बजे रामपुर के नोगली में मिक्सचर प्लांट के पास एक कार दुर्घटनाग्रस्त हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि एक व्यक्ति घायल हो गया है. मृतक की पहचान मोहन सिंह (उम्र 34 साल) निवासी जिला मंडी के तौर पर हुई है. वहीं, रामपुर के रहने वाले तीती राम (उम्र 36 साल) हादसे में घायल हो गए हैं.

पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक शुक्रवार रात 10 बजे एक स्विफ्ट कार (नंबर HP 33A 0373) नोगली में मिक्सचर प्लांट के पास अनियंत्रित होकर नोगली खड्ड में जा गिरी. हादसे के समय कार में दो लोग सवार थे, जिनमें से 1 की मौत हो गई जबकि एक घायल हो गया. जैसे ही स्थानीय लोगों को हादसे के बारे में पता चला, लोग फौरन मौके पर पहुंच गए और पुलिस को भी दुर्घटना की सूचना दी.

नोगली खड्ड में गिरी कार (ETV Bharat)

सूचना मिलते ही पुलिस की टीम भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से रात के समय में मृतक के शव को और घायल व्यक्ति को नोगली खड्ड से बाहर निकाला. जिसके बाद दोनों को खनेरी अस्पताल ले जाया गया, जहां डॉक्टरों ने मोहन सिंह की मौत की पुष्टि की और घायल तीती राम का इलाज चल रहा है. आज पोस्टमार्टम के बाद मृतक का शव परिजनों को सौंप दिया गया है.

हादसे की पुष्टि डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने की है. उन्होंने बताया कि नोगली खड्ड में कार गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है और एक घायल हो गया है, जिसका खनेरी अस्पताल में इलाज चल रहा है. मामला दर्ज कर आगामी कार्रवाई की जा रही है और दुर्घटना के कारणों का भी पता लगाया जा रहा है.

ये भी पढ़ें:सड़क से 200 फीट नीचे रावी नदी में गिरी थार, 2 लोगों की मौत, 1 घायल

ABOUT THE AUTHOR

...view details