छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ETV Bharat / state

''मेरे चेहरे के बिना नहीं लड़ा जा सकता है चुनाव'': बृजमोहन अग्रवाल

बीजेपी सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा है कि रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से अब एक नहीं दो दो विधायक बीजेपी के होंगे.

DAKSHIN ASSEMBLY SEAT BY ELECTION
मेरे चेहरे के बिना नहीं लड़ सकते चुनाव (ETV Bharat)

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : 4 hours ago

रायपुर: छत्तीसगढ़ की राजनीति में सियासत के दिग्गज खिलाड़ी सांसद बृजमोहन अग्रवाल माने जाते हैं. रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट से वो अजेय रहे हैं. इस बार भारतीय जनता पार्टी ने इस सीट से सुनील सोनी को मैदान में उतारा है. गुरुवार को रायपुर के भाजपा जिला कार्यालय एकात्म परिसर में बृजमोहन अग्रवाल और रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव संयोजक शिवरतन शर्मा ने एक प्रेसवार्ता ली. प्रेस वार्ता के जरिए बृजमोहन अग्रवाल ने कांग्रेस पर चुन चुनकर हमले किए.

''मेरे चेहरे के बिना नहीं लड़ सकते चुनाव'':रायपुर दक्षिण विधानसभा का उपचुनाव 13 नवंबर को होना है. जिसके लिए भाजपा ने अपना प्रत्याशी सुनील सोनी को बनाया है. वहीं कांग्रेस ने अपना प्रत्याशी आकाश शर्मा को मैदान में उतारा है. दोनों ही पार्टियां रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव में जीत के दावे कर रही है. आज प्रेसवार्ता के दौरान रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि रायपुर दक्षिण विधानसभा का उप चुनाव बृजमोहन के चेहरे के बिना आप चुनाव नहीं लड़ सकते. इसलिए बृजमोहन भी चुनाव लड़ रहा है और सुनील सोनी भी चुनाव लड़ रहा है.

मेरे चेहरे के बिना नहीं लड़ सकते चुनाव (ETV Bharat)

पार्टी भी जानती है बृजमोहन हैं तो मुमकिन है:रायपुर सांसद बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी रायपुर दक्षिण के उपचुनाव को पूरी दमखम के साथ चुनाव जीतने के लिए लड़ रही है. कांग्रेस प्रत्याशी आकाश शर्मा को लेकर कहा कि कांग्रेस ने भले ही देर से प्रत्याशी की घोषणा की है. नये नवेले चेहरे को मैदान में उतारा है जिसको रायपुर शहर की एक प्रतिशत जनता भी नहीं जानती है. रायपुर दक्षिण विधानसभा की बात करें तो वहां के आधी प्रतिशत भी जनता उन्हें नहीं जानती है. ऐसा प्रत्याशी को कांग्रेस पार्टी ने रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव में मैदान में उतारा.

प्रत्याशी सुनील सोनी की तारीफ: बृजमोहन अग्रवाल ने कहा कि सुनील सोनी ने अपना सफर पार्षद से शुरू किया था. दो बार रायपुर नगर निगम में मेयर रहने के साथ ही सभापति भी रहे हैं. इसके साथ ही रायपुर विकास प्राधिकरण के अध्यक्ष भी रहे हैं. उन्होंने रायपुर संसद के रूप जनता की सेवा की है. वर्तमान में रायपुर शहर का जो नया स्वरूप दिखाई देता है अगर उसके जनक है तो वह है सुनील सोनी, जो भाजपा के प्रत्याशी हैं.

''हम अपने कामों के दम पर जीतेंगे'': रायपुर दक्षिण विधानसभा उपचुनाव के संयोजक शिवरतन शर्मा ने कहा कि विकास के साथ-साथ जो हितग्राही मूलक योजनाएं चलती हैं. इस तरह की सभी योजनाओं की शुरुआत भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने किया है. चाहे गरीबों को ₹1 किलो में चावल देने की योजना हो. आयुष्मान कार्ड के तहत इलाज की बात हो या फिर स्वच्छ भारत के अंतर्गत शौचालय बनाने की बात, या फिर प्रधानमंत्री आवास योजना की बात. सभी काम भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने शुरू किया है.

''जनता हमारे साथ है'':शिवरतन शर्मा ने कहा कि पिछले 10 महीना में भारतीय जनता पार्टी की सरकार ने प्रदेश ने प्रदेश में जो काम किया है उसका सीधा लाभ प्रदेश के 75 से 80% जनता को मिल रहा है. 5 साल के भूपेश बघेल के कार्यकाल में पीएससी घोटाला, युवाओं के साथ धोखाधड़ी की गई. उसकी जांच भारतीय जनता पार्टी की सरकार कर रही है. नक्सलवाद को लेकर उन्होंने कहा कि साल 2026 तक छत्तीसगढ़ नक्सलवाद से मुक्त होगा. बीजेपी की 10 महीने की सरकार में अब तक 200 नक्सलियों को मार गिराया गया है.

जिसका चेहरा एक बार रिजेक्ट हो जाता है वो दोबारा सलेक्ट नहीं होता: रमन सिंह
रायपुर दक्षिण विधानसभा सीट पर कांग्रेस बदलेगी इस बार इतिहास, टिकट मिलने के बाद बोले आकाश शर्मा
विधायक और मंत्री को बनाया सांसद, अब पूर्व सांसद को विधायक बनाने की तैयारी, कहीं पड़ न जाए अदला बदली भारी

ABOUT THE AUTHOR

...view details