हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

सड़क से 70 मीटर नीचे गानवी खड्ड में गिरी बोलेरो कैंपर, एक व्यक्ति की मौके पर मौत, 2 घायल - Rampur Road Accident

Rampur Bolero Accident: रामपुर उपमंडल में एक बोलेरो कैंपर हादसे का शिकार हो गई. जिसमें एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई, जबकि दो लोग घायल हो गए. जिनका अस्पताल में इलाज चल रहा है.

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : Jun 26, 2024, 11:33 AM IST

RAMPUR ROAD ACCIDENT
गानवी खड्डी में गिरी गाड़ी (ETV Bharat)

रामपुर: शिमला जिले के रामपुर उपमंडल में बीती रात एक दर्दनाक सड़क हादसा सामने आया है. जिसमें एक बोलेरो कैंपर गहरी खाई में गिर गई. इस सड़क दुर्घटना में गाड़ी सवार एक व्यक्ति की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि दो गंभीर रूप से घायल हो गए, जिनका खनेरी अस्पताल में इलाज चल रहा है.

रामपुर पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक हादसे के प्रत्यक्षदर्शी बगड़ू राम ने बताया कि राम लाल (उम्र 48 साल), राम लाला की पत्नी राधा देवी (उम्र 42 साल) और अजुन टोल्टा (उम्र 34 साल) सभी मोलागी गांव के निवासी हैं. जो की सभी शिमला से गाड़ी में सवार होकर अपने गांव मोलागी जा रहे थे. उनकी बोलेरो कैंपर (नंबर HP 25A 1850) रेत से भरी हुई थी, जिसे अर्जुन टोल्टा चला रहा था. जब उनकी गाड़ी गानवी के पास पहुंची तो खड़ी चढ़ाई होने के कारण चढ़ नहीं पा रही थी. इस बीच गाड़ी अचानक अनियंत्रित हो गई और तेजी से पीछे की ओर होते हुए सड़क से करीब 70 मीटर नीचे गानवी खड्ड में जा गिरी.

इस दुर्घटना में राम लाला की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि राधा देवी और अर्जुन टोल्टा घायल हो गए. वहीं, घटना की सूचना मिलते ही पुलिस भी मौके पर पहुंची और स्थानीय लोगों की मदद से मृतक और घायलों को खड्ड से बाहर निकाला. शव को पोस्टमार्टम के लिए और घायलों को इलाज के लिए खनेरी अस्पताल पहुंचाया गया. जहां घायलों का इलाज जारी है.

प्रत्यदर्शियों के मुताबिक हादसा ड्राइवर के तेज गति और लापरवाही से गाड़ी चलाने के कारण हुआ है. हादसे की पुष्टि डीएसपी रामपुर नरेश शर्मा ने की है. उन्होंने बताया कि गानवी खड्ड में गाड़ी गिरने से एक की मौत हो गई है जबकि दो लोग घायल हुए हैं, जिनका इलाज चल रहा है. मामले में पुलिस आगामी कार्रवाई कर रही है.

ये भी पढे़ं:मणिकर्ण में पर्यटक और बस चालक में हुई तकरार, पंजाब से आए सैलानी ने निकाल ली रिवॉल्वर

ABOUT THE AUTHOR

...view details