बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

भाजपा अध्यक्ष जेपी नड्डा का बिहार दौरा, 28 सितंबर को करेंगे सदस्यता अभियान की समीक्षा - Bihar BJP

बिहार में विधानसभा चुनाव में मजबूत पकड़ बनाने के लिए बीजेपी एक्शन मोड में आ चुकी है. 28 सितंबर को बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा सदस्यता अभियान की समीक्षा करेंगे.

Etv Bharat
जेपी नड्डा (ETV Bharat)

पटना : भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा 2 महीने के दौरान दूसरी बार बिहार दौरे पर आ रहे हैं. विधानसभा चुनाव को देखते हुए भाजपा नेता बिहार के किले को मजबूत करना चाहते हैं. किले की मजबूती के लिए सदस्यता अभियान जरूरी है.

2 महीने के अंदर जेपी नड्डा का दूसरा दौरा : मिशन 2025 भाजपा के लिए चुनौती है. बिहार भाजपा ने विधानसभा चुनाव की तैयारी अभी से शुरू कर दी है. पार्टी ने बिहार के अंदर सबसे अधिक सक्रिय सदस्य बनाने का फैसला लिया है. पार्टी के तमाम नेता बिहार में सदस्यता अभियान को सफल बनाने में जुटे हैं.

2 महीने के अंदर जेपी नड्डा का दूसरा दौरा (ETV Bharat)

सदस्यता अभियान को लेकर होगी समीक्षा बैठक : भारतीय जनता पार्टी ने बिहार में एक करोड़ से अधिक सदस्य बनाने का लक्ष्य रखा है. सदस्यता अभियान को लेकर भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष जेपी नड्डा गंभीर हैं. आगामी 28 सितंबर को सदस्यता अभियान को लेकर राजधानी पटना में समीक्षा बैठक भी करेंगे.

सांसद विधायक और विधान पार्षद रहेंगे मौजूद: भाजपा प्रवक्ता दानिश इकबाल ने कहा है कि भाजपा के राष्ट्रीय अध्यक्ष और केंद्रीय स्वास्थ्य मंत्री जगत प्रकाश नड्डा 28 सितंबर को बिहार दौरे पर आ रहे हैं. जगत प्रकाश नड्डा राजधानी पटना में सदस्यता अभियान को लेकर समीक्षा बैठक करेंगे. बैठक में विधायक, सांसद, विधान पार्षद और प्रदेश के पदाधिकारी शामिल होंगे.

बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष नड्डा (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें-

ABOUT THE AUTHOR

...view details