झारखंड

jharkhand

वंदे भारत ट्रेन संथाल के लोगों के लिए होगा वरदान- निशिकांत दुबे - PM Modi visit to Jharkhand

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : Sep 13, 2024, 5:12 PM IST

BJP MP inspected Deoghar railway station. आगामी 15 सिंतबर को देवघर के बैद्यनाथ धाम रेलवे स्टेशन से बनारस के लिए वंदे भारत एक्सप्रेस ट्रेन की शुरुआत की जाएगी. पीएम नरेंद्र मोदी जमशेदपुर से इसकी ऑनलाइन शुरुआत करेंगे. देवघर रेलवे स्टेशन में इसके लिए व्यापक तैयारी की गयी है.

BJP MP Nishikant Dubey inspected Deoghar railway station
देवघर स्टेशन का निरीक्षण करते भाजपा सांसद (Etv Bharat)

देवघर: 15 सितंबर से देवघर के बैद्यनाथ धाम रेलवे स्टेशन से बनारस के लिए वंदे भारत ट्रेन की शुरुआत की जाएगी. जिसे ऑनलाइन के माध्यम से रविवार को प्रधानमंत्री हरी झंडी दिखाकर रवाना करेंगे. इसी को देखते हुए स्थानीय भाजपा सांसद निशिकांत दुबे शुक्रवार को देवघर पहुंचे. देवघर पहुंचते ही उन्होंने 15 सितंबर को वंदे भारत की शुरुआत को लेकर स्टेशन का निरीक्षण किया.

देवघर के बैद्यनाथ धाम रेलवे स्टेशन का सांसद ने किया निरीक्षण (ETV Bharat)

इस निरीक्षण कार्यक्रम के दौरान उन्होंने बैद्यनाथ धाम स्टेशन के स्टेशन मैनेजर को कई दिशा निर्देश दिए. निरीक्षण के बाद गोड्डा सांसद निशिकांत दुबे ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि गोड्डा और देवघर से शुरू होने वाले वंदे भारत ट्रेन को लेकर यहां के लोगों काफी उत्साहित हैं. उन्होंने कहा कि गोड्डा और देवघर से शुरू होने वाले वंदे भारत ट्रेन दोनों जिले के लोगों के लिए वरदान साबित होगा.

स्टेशन मास्टर के साथ सांसद (ETV Bharat)

भाजपा सासंद निशिकांत दुबे ने इसके लिए प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का धन्यवाद अदा करते हुए कहा कि जिस तरह से वह देश की प्रगति के लिए काम कर रहे हैं. वह दिन दूर नहीं जब झारखंड भी एक विकसित प्रदेश की गिनती में शामिल होगा. उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री की सोच है कि गोड्डा, दुमका, देवघर जिला में रहने वाले लोगों को तारापीठ, बासुकीनाथ, मलूटी मंदिर, मंदार हिल जैसे दार्शनिक जगहों के लिए एक अच्छी कनेक्टिविटी बने और उस दिशा में रेल मंत्रालय और भारत सरकार लगातार काम भी कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details