हरियाणा

haryana

"बाप कहता है कांग्रेस जिताओ, बेटी कह रही है कांग्रेस हराओ"...आप हो जाओ होशियार... - Haryana Assembly Election 2024

By ETV Bharat Haryana Team

Published : Sep 18, 2024, 8:10 PM IST

अंबाला शहर विधानसभा सीट से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल ने अपने चुनावी प्रचार के दौरान कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल सिंह और उनकी बेटी चित्रा सरवारा पर जमकर निशाना साधा है. उन्होंने कहा कि ये लोग किसी के भी सगे नहीं, ना परिवार के और ना ही पार्टी के.

ASEEM GOYAL TARGETED NIRMAL SINGH
ASEEM GOYAL TARGETED NIRMAL SINGH (Etv Bharat)

अम्बाला : प्रदेश में विधानसभा चुनाव के मद्देनजर चुनावी पारा चरम पर है. सभी पार्टी के प्रत्याशी जनता के बीच जाकर अपना प्रचार करने में जुटे हैं. इस बीच बुधवार को अंबाला शहर विधानसभा से भाजपा प्रत्याशी असीम गोयल वार्ड नंबर 3 में बूथ कार्यालय का उद्घाटन करने पहुंचे. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस प्रत्याशी निर्मल सिंह और उनकी बेटी आज़ाद प्रत्याशी चित्रा सरवारा पर जमकर तंज कसा.

दोगली राजनीति कर रहे हैं बाप-बेटी :असीम गोयल ने यहां मौजूद लोगों को संबोधित करते हुए कहा कि ये पिता-पुत्री एक ही छत के नीचे रह रहे हैं, लेकिन पिता कहता है कि कांग्रेस को जिताओ और बेटी कहती है कि कांग्रेस से मेरा वास्ता नहीं, कांग्रेस को हराओ. यह कैसी दोगली राजनीति है.

इसे भी पढ़ें :Exclusive : अंबाला कैंट से कांग्रेस प्रत्याशी परमिंदर बोले- भाजपा में अनिल विज को कोई अहमियत नहीं - Parminder Pari interview

पिता-पुत्री किसी के सगे नहीं : असीम ने आगे कहा कि ये लोग कभी किसी पार्टी के सगे नहीं हुए, टिकट नहीं मिली तो पहले इन्होंने अपनी खुद की पार्टी ( एचडीएफ) का गठन किया. इसके बाद आम आदमी पार्टी में चले गए और अब फिर सत्ता के मोह के लिए कांग्रेस में वापसी की. इनका घर एक ऐसा घर है, जहां दो अलग-अलग प्रत्याशी हैं. बेटी को टिकट नहीं मिली तो बेटी आजाद प्रत्याशी के तौर पर चुनावी रण में उतर गई. वहीं पिता कांग्रेस से चुनाव लड़ रहे हैं. यह दोनों घर बैठकर आपस में सलाह-मशविरा करते हैं कि कैसे चुनाव जीतना है, लेकिन आपसी सहमति कहीं नहीं बन रही. असीम गोयल ने कहा कि ये लोग सत्ता के मोह में किसी के नहीं हुए, न परिवार के और न ही पार्टी के. इस दौरान कार्यक्रम में उमड़े लोगों ने असीम गोयल को एक तरफा मत देकर विजयी बनाने का भी आशीर्वाद दिया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details