झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / state

Jharkhand Election 2024: अमर कुमार बाउरी ने किया नामांकन, हेमंत सरकार पर साधा निशाना

भाजपा प्रत्याशी अमर कुमार बाउरी ने चंदनकियारी सीट से नामांकन किया. बोकारो में उनके नामांकन में भाजपा सांसद ढुल्लू महतो समेत कई नेता शामिल हुए.

BJP candidate Amar Kumar Bauri filed nomination in Bokaro for Jharkhand Assembly Elections 2024
नामांकन पत्र सौंपते भाजपा प्रत्याशी अमर कुमार बाउरी (Etv Bharat)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 4 hours ago

बोकारोः जिला के चंदनकियारी विधानसभा सीट से नेता प्रतिपक्ष सह बीजेपी प्रत्याशी अमर कुमार बाउरी ने गुरुवार को चास अनुमंडल पदाधिकारी के कार्यालय पहुंचकर नामांकन किया. वे भूमि सुधार उपसमाहर्ता सह निर्वाची पदाधिकारी प्रभाष दत्ता के पास अपना नामांकन प्रपत्र जमा किया.

अमर बाउरी ने नामांकन के बाद मीडिया से बातचीत करते हुए कहा कि राज्य में जेएमएम की भ्रष्टाचारी सरकार से जनता ऊब चुकी है. चंदनकियारी की जनता के पास मौका है तीसरी बार हैट्रिक लगाने की. वह जनता के पास जाएंगे, जनता इस भ्रष्टाचारी सरकार को उखाड़ फेंकने के उन्हें जरूर चुनेगी.

अमर कुमार बाउरी ने किया नामांकन (ETV Bharat)

वहीं बीजेपी प्रत्याशी अमर कुमार बाउरी के नामांकन में धनबाद के बीजेपी सांसद ढुल्लू महतो भी पहुंचे. यहां उन्होंने कहा कि अमर बाउरी ने दो बार विधायक रहकर चंदनकियारी का समुचित विकास किया है और उन्होंने क्षेत्र की जनता की आवाज बनकर समस्याओं का समाधान किया है. चंदनकियारी क्षेत्र के विकास के लिए उन्होंने हरसंभव कोशिश की है. इस विधानसभा क्षेत्र में इंजीनियरिंग कॉलेज से लेकर राज्य स्तरीय स्पोर्ट्स कॉम्प्लेक्स उन्होंने बनवाया है. अगर तीसरी बार भी अगर उन्हें मौका मिलता है तो इस बार भी क्षेत्र के विकास में अपना संपूर्ण योगदान देने से पीछे नहीं हटेंगे.

सांसद ढुल्लू महतो ने कहा कि चंदनकियारी विधानसभा क्षेत्र की जनता जेएमएम सरकार के बहकावे में नहीं आने वाली है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि इस बार भी जनता अमर बाउरी को ही चुनकर विधायक जरूर बनाएगी. भाजपा प्रत्याशी अमर कुमार बाउरी के नामांकन के दौरान काफी संख्या में उनके समर्थक मौजूद रहे. ढोल-नगाड़े और गाजे-बाजे के साथ उनके समर्थक नामांकन पत्र दाखिल करने तक दफ्तर परिसर में ही जमे रहे.

इसे भी पढ़ें- पेरोल पर जेल से बाहर आए राजद प्रत्याशी सुभाष यादव ने किया नॉमिनेशन, समर्थन में तेजस्वी यादव करेंगे जनसभा

इसे भी पढ़ें- कल्पना सोरेन ने गांडेय से भरा नामांकन पर्चा, कहा- चंद महीने में ही विकास की गंगा बहायी

इसे भी पढ़ें- Jharkhand Assembly Election 2024: तमाड़ विधानसभा सीट जदयू प्रत्याशी राजा पीटर ने किया नामांकन, मंत्री श्रवण कुमार हुए शामिल

ABOUT THE AUTHOR

...view details