बिहार

bihar

बांका में ट्रक की ठोकर से बाइक चला रहे युवक की मौत, पूजा के लिए मिठाई खरीदने के आया था बाजार

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Mar 20, 2024, 10:05 PM IST

रजौन में भागलपुर-हंसडीहा मार्ग पर तेरह माइल चौक के समीप ट्रक ने बाइक सवार को कुचल दिया. मौके पर ही उसकी मौत हो गई. बताया जाता है कि युवक पूजा के लिए मिठाई खरीदकर लौट रहा था. हादसे के बाद परिजनों ने बांस बल्ला लगाकर भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. पढ़ें, विस्तार से.

बांका में ट्रक की ठोकर से बाइक चला रहे युवक की मौत
बांका में ट्रक की ठोकर से बाइक चला रहे युवक की मौत.

बांका: बिहार के बांका जिला के रजौन में भागलपुर-हंसडीहा मार्ग पर बेलगाम ट्रक ने बाइक में ठोकर मार दी. हादसे में बाइक चाल रहे युवक की घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हादसा रजौन प्रखंड स्थित तेरह माइल चौक के समीप हुई. बताया जाता है कि युवक पूजा के लिए मिठाई खरीदकर लौट रहा था. हादसे के बाद परिजनों ने तेरह माइल चौक पर बांस बल्ला लगाकर भागलपुर-हंसडीहा मुख्य मार्ग को जाम कर दिया. दोनों ओर वाहनों की लंबी कतार लग गई. बाद में पुलिस ने आक्रोशित लोगों को समझा बुझाकर जाम हटवाया.

क्या है मामलाः जानकारी के अनुसार जगदीशपुर थाना क्षेत्र के मोदीपुर निवासी गांगो यादव का 25 वर्षीय पुत्र धर्मेंद्र यादव अपने नानी घर रजौन थाना क्षेत्र के सूजाल कोरामा गांव आया था. नानी घर में पूजा थी.वह बाइक से मिठाई खरीदने के लिए तेरह माइल चौक पर आया था. मिठाई खरीदने के बाद जैसे ही नानी घर की ओर निकलने लगा तभी भागलपुर की ओर से आ रहे तेज रफ्तार ट्रक ने टक्कर मार दी. बाइक चालक ट्रक के चक्के के नीचे चला गया. ट्रक बाइक चालक को कुचलते हुए मौके से फरार हो गया.

बांका में ट्रक की ठोकर से बाइक चला रहे युवक की मौत.

सड़क जाम कियाः धर्मेंद्र यादव की मौके पर ही मौत हो गई. घटना की सूचना मिलते ही मृतक के घर एवं नानी घर में कोहराम मच गया. सूचना के बाद स्थानीय पुलिस मौके पर पहुंची. आनन-फानन में शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया. घटना की सूचना पाकर मृतक के परिजन जब घटनास्थल पर पहुंचे तो शव नहीं देखकर आक्रोशित हो उठे. इसके बाद तेरह माइल चौक पर बांस बल्ला लगाकर जाम कर दिया. आक्रोशित परिजनों का कहना था कि हम लोगों के आने से पहले ही शव क्यों हटाया गया.

तीन घंटे तक लगा रहा जाम: सूचना के बाद प्रभारी थाना अध्यक्ष ऋषि राज सिंह व एएसआई मनोज झा, शिव शंकर यादव, प्रशिक्षु दरोगा रवि कुमार सहित काफी संख्या में पुलिस बल मौके पर पहुंचे. काफी समझाने के बाद भी जाम नहीं हटने पर बीडीओ राजकुमार पंडित एवं सर्किल इंस्पेक्टर रंजीत कुमार भी मौके पर पहुंचे. उनके द्वारा भी काफी समझाने की कोशिश की गई लेकिन परिजन समझने के लिए तैयार नहीं हुए. सड़क जाम होने के 3 घंटे बाद अंचलाधिकारी कुमारी सुषमा घटनास्थल पर पहुंची. काफी मशक्कत के बाद समझा बुझाकर कर करीब 12 बजे जाम हटाया गया.

इसे भी पढ़ेंः बांका में गैस लदे बेकाबू ट्रक बाइक सवार को रौंदा, मौके पर मौत

इसे भी पढ़ेंः बांका में बिजली के खंभे से टकराई बाइक, शादी समारोह में घर लौट रहे युवक की मौत

ABOUT THE AUTHOR

...view details