मध्य प्रदेश

madhya pradesh

बालाघाट में पिता-पुत्र के रिश्ते हुए शर्मसार, शराब के नशे में बेटे ने कर दिया ये बड़ा पाप - Balaghat Son Beat Father till Death

By ETV Bharat Madhya Pradesh Team

Published : May 15, 2024, 5:41 PM IST

बालाघाट में एक शराबी पुत्र ने शराब के नशे में अपने पिता की लाठी-डण्डों से पीट-पीटकर हत्या कर दी. आरोपी युवक घटना को अंजाम देने के बाद पिता की लाश के पास ही बैठा रहा. पुलिस ने आरोपी को गिरफ्तार कर न्यायालय के समक्ष पेश कर पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया.

SON BEATS FATHER DEATH IN BALAGHAT
शराब के नशे में पुत्र ने पीट-पीटकर अपने पिता की हत्या कर दी (ETV Bharat)

बालाघाट। शराब के नशे में धुत एक युवक ने अपने बूढ़े पिता की लाठी-डंडे से पीट-पीटकर हत्या कर दी. घटना को अंजाम देने के बाद वह अपने पिता की लाश के पास ही बैठा रहा. सूचना पर पहुंची पुलिस ने आरोपी पुत्र को गिरफ्तार कर लिया और उसे न्यायालय में पेशी के बाद जेल भेज दिया गया है. आरोपी रोज-रोज शराब के नशे में घर और पास-पड़ोस के लोगों से विवाद करता था.

पीट- पीटकर पिता को उतारा मौत के घाट

पिता-पुत्र के रिश्तों को तार-तार कर देने वाली यह घटना बालाघाट जिले के कटंगी थाना क्षेत्र के तुमसर गांव की है. बताया जा रहा है कि आरोपी राजेश जिसकी उम्र 38 साल है, वह शराब पीने का आदी था. वह अक्सर शराब पीने को लेकर घर और मोहल्ले में गाली-गलौज करता रहता था. अपने पिता से भी शराब के नशे में गाली-गलौज करता था. जिसके चलते उसके पिता कुछ दिनों पहले घर छोड़कर अपने किसी रिश्तेदार के यहां रहने चले गये थे, लेकिन राजेश कुछ दिन पहले ही जाकर उनको घर ले आया था. घटना वाले दिन राजेश सुबह से ही नशे में धुत था, जिसके चलते किसी बात पर पिता से उसका विवाद हो गया. विवाद इतना बढ़ गया कि नशे में धुत राजेश ने लाठी-डण्डे से अपने पिता की जमकर पिटाई कर दी, जिससे उनकी मौके पर ही मौत हो गई.

ये भी पढ़ें:

वह चीखते रहे, सनकी बेटे के नहीं कांपे हाथ, वृद्ध माता-पिता को पीट-पीटकर उतारा मौत के घाट

शिवपुरी में प्रेमिका के सपनों ने प्रेमी को बनाया कातिल, दोस्तों के साथ मिलकर की हत्या

पुलिस ने जेल भेज दिया

सूचना मिलने पर जब पुलिस पहुंची तो राजेश अपने पिता के शव के पास ही बैठा था. पुलिस आरोपी को गिरफ्तार करके थाने ले आई. इसके बाद पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश कर पुलिस अभिरक्षा में जेल भेज दिया. वहीं, मृतक सीताराम मानेश्वर का शव पोस्टमार्टम करके परिजनों को सौंप दिया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details