बिहार

bihar

बगहा में दर्दनाक हादसा, नहाने के दौरान गंडक में डूबे दो बच्चे, दो ने तैरकर बचाई जान - DROWNED IN BAGAHA

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jul 21, 2024, 6:15 PM IST

TWO CHILDREN DROWNED: बगहा में उस समय दर्दनाक हादसा हो गया जब नहाने के दौरान दो बच्चे गंडक नदी में डूब गये. दोनों बच्चों की तलाश में एसडीआरएफ की टीम जुटी हुई है. इस घटना के बाद परिजनों में कोहराम मचा हुआ है, पढ़िये पूरी खबर

गंडक नदी में डूबे 2 बच्चे
गंडक नदी में डूबे 2 बच्चे (ETV BHARAT)

बगहाःरविवार को बगहामें बड़ा हादसा हो गया जब नहाने के दौरान 2 बच्चे गंडक नदी में डूब गये. घटना बगहा प्रखंड के शास्त्रीनगर मोहल्ले की है.ग्रामीणों के मुताबिक नदी के किनारे पर बसे अलग-अलग परिवार के चार बच्चे गंडक नदी में नहाने गए थे. इस दौरान उन्हें गहराई का अंदाजा नहीं मिला और वे डूबने लगे.

दो बच्चों ने तैरकर बचाई जानः चारों बच्चों को डूबते देख घाट पर नहा रहे लोगों के बीच अफरा-तफरी मच गयी. लोगों ने बच्चों को बचाने के लिए शोर मचाना शुरू कर दिया. इस बीच चार बच्चों में से दो बच्चे तो तैरकर किनारे आ गये और उनकी जान बच गयी, लेकिन दो बच्चों पानी की तेज धारा में बह गये.

दोनों बच्चों की तलाश में डूबी एसडीआरएफः घटना की सूचना के बाद नदी किनारे मोहल्ले के लोगों की भीड़ लग गई. चारों तरफ चीख पुकार का माहौल कायम हो गया. नगर परिषद के चेयरमैन पति पप्पू गुप्ता मौके पर पहुंचे और उन्होंने सीओ को सूचना दी. जिसके बाद एसडीआरएफ की टीम मौके पर पहुंची और डूबे हुए बच्चों की तलाश में जुटी है. हालांकि हादसे के तुरंत बाद स्थानीय नाविक और गोताखोर भी बच्चों को खोजने में जुट गए थे.

पुलिस की टीम भी मौजूदः नदी में डूबे बच्चों में एक गांधी नगर वार्ड 17 के रहनेवाले मनोज साह का 14 वर्षीय पुत्र आलोक कुमार है जबकि दूसरा बच्चा वार्ड नंबर 18 के रहनेवाले राजेश साह का 13 वर्षीय पुत्र प्रिंस कुमार है.घटनास्थल पर पुलिस की टीम भी मौजूद है और बच्चों की तलाश का काम जारी है.

ये भी पढ़ेंःमधुबनी में भैंस चराने गए दो बच्चे डूबे, कई घंटों से खोजबीन में लगी है गोताखोरों की टीम - Drowned In Madhubani

मोतिहारी में रेलवे के खोदे गए गड्ढे में डूबने से 3 बच्चे डूबे, 2 की मौत - drowned in Motihari

ABOUT THE AUTHOR

...view details