राजस्थान

rajasthan

झुंझुनू में पत्नी की हत्या के बाद आर्मी जवान ने की खुदकुशी, जानें पूरा मामला - Murder And Suicide Case

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Sep 15, 2024, 4:54 PM IST

Jhunjhunu Murder And Suicide Case, राजस्थान के झुंझुनू में एक आर्मी के जवान ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद भी उसने खुदकुशी कर ली. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया है.

Jhunjhunu Murder And Suicide Case
पत्नी की हत्या के बाद आर्मी जवान ने की खुदकुशी (ETV BHARAT Jhunjhnu)

झुंझुनू :जिले में आर्मी के जवान ने उसकी पत्नी की हत्या कर दी और फिर खुद भी उसने खुदकुशी कर ली. दोनों के शव घर में पड़े मिले. महिला के शरीर पर चोट के निशान देखे गए. सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया. यह मामला जिले के सुलताना कस्बे का है.

बुहाना डिप्टी नोपाराम ने बताया कि रविवार को दोपहर करीब एक बजे घटना की सूचना मिली थी कि एक व्यक्ति ने उसकी पत्नी की हत्या करने के बाद खुद भी सुसाइड कर लिया है. उसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने दोनों शवों को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल की मोर्चरी में रखवा दिया.

इसे भी पढ़ें -बड़ी उम्र के लड़के से हो रहा था बहन का विवाह, शादी रुकवाने के लिए दो युवतियों ने कर दी भतीजे की हत्या - 14 Year Old Murdered by 2 Girls

मृतक शख्स की शिनाख्त 30 वर्षीय राजेश पुत्र रामस्वरूप के रूप में हुई है, जो जिले के सुल्ताना क्षेत्र के चारावास का रहने वाला था और आर्मी में कार्यरत था. साथ ही पिछले चार माह से छुट्टी पर था. बुहाना डिप्टी ने बताया कि मृतक राजेश अपनी पत्नी मंजू कुमारी के साथ सुल्ताना कस्बे में किराए के मकान पर रहता था. उसने पांच दिन पहले ही किराए पर मकान लिया था. दोनों के कोई बच्चा नहीं था.

मृतका मंजू के भाई विक्रम कुमार ने उसके ससुर, जेठ, ननद के खिलाफ मारपीट कर परेशान करने की रिपोर्ट दी है. सुलताना पुलिस इस मामले की जांच कर रही है. वहीं, मृतका के भाई ने बताया कि उसकी बहन मंजू की 21 मई, 2022 को राजेश से शादी हुई थी. शादी के बाद से ही ससुरालवाले उसके साथ मारपीट करते थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details