बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बिहटा के मोटर गैरेज दुकान में असामाजिक तत्वों ने लगाई आग, 20 लाख का नुकसान

Fire In Patna: राजधानी पटना के बिहटा स्थित एक गैरेज दुकान में अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद दुकान में रखी कई गाड़ियां जलकर राख हो गई. दुकान मालिक ने कहा कि आग जान-बूझकर लगाई गई है.

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Feb 25, 2024, 12:40 PM IST

पटना के गैरेज दुकान में आग
पटना के गैरेज दुकान में आग

देखें वीडियो

पटना:राजधानी पटना से सटे बिहटा थानाक्षेत्र के राघोपुर बाजार में बीते देर रात एक मोटर गैरेज दुकान में अचानक आग लग गई. आग लगने के बाद एक-एक कर कई फोर व्हीलर और टू व्हीलर गाड़ियां जलकर राख हो गईं. तो वहीं दुकान में रखे लाखों रुपए की मोटर पार्ट्स और मोबिल भी पूरी तरह से जल गई. घटना में पीड़ित को 20 लाख से ऊपर का नुकसान हुआ है.

गैरेज दुकान में असामाजिक तत्वों ने लगाई आग

पटना के गैरेज दुकान में लगी आग: घटना को लेकर गैरेज मालिक मनोज विश्वकर्मा ने बताया कि वह रात में गैरेज बंद कर घर गये हुए थे. देर रात लोगों ने दुकान में आग लगने की जानकारी दी, जिसके बाद वे मौके पर पहुंचे. लेकिन तब तक गैरेज में पूरी तरह से आग लग चुकी थी. दुकान मालिक ने तुरंत ही पुलिस और दमकल की टीम को बुलाया और फिर काफी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया गया.

आगलगी की सूचना पर पहुंची पुलिस:दुकान मालिक ने जान बूझकर आग लगाने की बात कही है. उन्होंने कहा कि सीसीटीवी में दो लोगों को दुकान की तरफ आते हुए देखा गया है. इधर घटना को लेकर थानाध्यक्ष सुनील कुमार जायसवाल ने बताया कि आग कैसे लगी है, यह अभी तक स्पष्ट नहीं है. दुकान की मालिक की तरफ से लिखित शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी.

20 लाख का सामान जलकर राख

"राघोपुर बाजार के पास एक गैरेज दुकान में आग लगने की सूचना मिली. जिसके बाद पुलिस की टीम और दमकल विभाग की कई गाड़ियां मौके पहुंची और आग पर काबू पा लिया गया. दुकानदार का आरोप है कि कुछ लोगों के द्वारा जान-बूझकर आग लगाई गई है. दुकानदार की तरफ से शिकायत मिलने पर कार्रवाई की जाएगी."- सुनील कुमार जायसवाल, थानाध्यक्ष

ये भी पढ़ें:पूर्णिया में ऑटो पार्ट्स की दुकान में लगी भीषण आग, करोड़ों के सामान जलकर राख

ABOUT THE AUTHOR

...view details