राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / state

गंभीरी नदी में फिर हादसा, खेत पर जाते समय नदी में डूबा युवक, तलाश जारी - Youth Drowned in Gambhiri River

भरतपुर के बयाना क्षेत्र की गंभीरी नदी में डूबने से एक युवक की मौत हो गई. युवक की तलाश की जा रही है. बताया जाता है कि हादसा नदी पार करते समय हुआ.

Youth Drowned in Gambhiri River
गंभीरी नदी में डूबा युवक (ETV Bharat Bharatpur)

भरतपुर:जिले के बयाना क्षेत्र में एक बार फिर गंभीरी नदी में हादसा हो गया. खेत पर जाते वक्त एक युवक नदी में डूब गया. सूचना मिलते ही पुलिस और प्रशासन के अधिकारी मौके पर पहुंच गए. करीब चार घंटे से एसडीआरएफ की टीम और गोताखोर नदी में युवक की तलाश कर रहे हैं. लेकिन अभी तक युवक का पता नहीं चल सका है. बयाना समेत जिले में अब तक नदी और जलाशयों में डूबने से 15 से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

पूर्व सरपंच दीवान सिंह ने बताया कि मंगलवार सुबह 10.30 शेरगढ़ गांव निवासी विष्णु पुत्र पूरन गुर्जर अपने खेत पर जा रहा था. नदी पार करते वक्त अचानक से गहरे पानी में चला गया. सूचना पर ग्रामीण दौड़कर मौके पर पहुंचे. ग्रामीणों ने घटना की जानकारी पुलिस अधिकारियों को दी. सूचना पर पुलिस अधिकारी और प्रशासनिक अधिकारी मौके पर पहुंच गए.

पढ़ें:गंभीरी नदी में डूबने से बुजुर्ग की मौत, भैंस चराने गया था मृतक - man drowing in river gambhiri

एसडीआरएफ टीम और गोताखोर बीते करीब चार घंटे से नदी में युवक की तलाश कर रहे हैं. लेकिन अभी तक युवक का पता नहीं चल सका है. घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है. मौके पर ग्रामीण महिला-पुरुषों की बड़ी संख्या में भीड़ जमा है. गौरतलब है कि करौली जिले के पांचना बांध से लंबे समय तक छोड़े गए पानी की वजह से गंभीरी नदी में बाढ़ के हालात बने हुए हैं. अधिक पानी की वजह से बयाना, रूपवास और रुदावल क्षेत्र में भी बाढ़ के हालात हैं. बीते दिनों में बयाना क्षेत्र समेत जिलेभर में नदी और जलाशयों में डूबने से करीब 15से अधिक लोगों की मौत हो चुकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details