उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Jun 6, 2024, 2:17 PM IST

ETV Bharat / state

मुखबिरी के आरोप में अपहरण के बाद युवक की हत्या की आशंका, युवती समेत कई हिरासत में - youth kidnapped in Agra

आगरा के मलपुरा थाना क्षेत्र के एक युवक के अपहरण (Youth Kidnapped in Agra) और उसकी हत्या की आशंका परिजनों ने जताई है. परिजनों की तहरीर के आधार पर पुलिस युवती समेत कई लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ की बात कह रही है.

मुखबिरी के आरोप में अपहरण,
मुखबिरी के आरोप में अपहरण. (Photo Credit-Etv Bharat)

आगरा :मलपुरा थाना क्षेत्र में युवक के अपहरण और हत्या की आशंका का मामला सामने आया है. परिजनों की सूचना पर पुलिस ने तलाश और छानबीन की, लेकिन चार दिन बाद भी युवक का सुराग नहीं लगा. इसके बाद पुलिस ने परिजनों की तहरीर के आधार पर अगवा कर युवक की हत्या की आशंका के आधार पर एक युवती समेत कई लोगों को हिरासत में लिया है. आशंका है कि मुखबिरी की सूचना पर युवक का अपहरण किया गया और हत्या के बाद शव कहीं फेंक दिया गया है.

थाने पहुंचे लापता युवक के परिजन. (Photo Credit-Etv Bharat)

मलपुरा थाना क्षेत्र के जगनेर रोड स्थित नगला हट्टी निवासी भूरी देवी के अनुसार बेटा सुशील (24) 2 जून से लापता है. सुशील के मोबाइल पर एक कॉल आई थी. कॉल पर बात करते हुए सुशील मलपुरा चला गया. इसके बाद वह वापस नहीं लौटा. इस बाबत भूरी देवी ने पुलिस को बेटे के अपहरण करने की सूचना दी थी. परिजनों का आरोप है कि दो जून को ही सुशील के अपहरण की शिकायत की गई थी. तब पुलिस ने शिकायत हल्के में ली और थाने पर प्रदर्शन के बाद चार जून को मुकदमा दर्ज किया है.



मलपुरा थाना प्रभारी निरीक्षक ईश्वर सिंह तोमर ने बताया है कि मुकदमा दर्ज कर लिया गया है. परिजनों की शिकायत के आधार पर कई युवकों और एक युवती को पूछताछ के लिए हिरासत में लिया गया है. मामले के खुलासे के लिए कई पुलिस टीमें काम कर रही हैं. पुलिस टीमों से मिली जानकारियों के आधार पर जानकारी जुटाई जा रही है.


यह भी पढ़ें : Agra में बदमाशों ने युवक को किया किडनैप, बार्डर पर राजस्थान पुलिस ने किया गिरफ्तार

यह भी पढ़ें : आगरा में गाड़ी की मरम्मत के बहाने युवक का अपहरण

ABOUT THE AUTHOR

...view details