राजस्थान

rajasthan

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : 5 hours ago

ETV Bharat / state

दिनदहाड़े व्यापारी को उतारा मौत के घाट, लोगों में गुस्सा, मामले की जांच में जुटी पुलिस - Murder in Balotra

Trader Murdered in Balotra : बालोतरा में बाइक सवार बदमाशों ने एक व्यापारी की हत्या कर दी. घटना को लेकर लोगों में आक्रोश है. पुलिस मामले की जांच कर रही है.

बालोतरा में व्यापारी की हत्या
बालोतरा में व्यापारी की हत्या (ETV Bharat Balotra)

बालोतरा :जिले के पादरू गांव में बुधवार को दिनदहाड़े एक व्यापारी की हत्या करने का मामला सामने आया है. पुलिस ने मृतक के शव को कब्जे में लेकर मोर्चरी में रखवाया है और मामले की जांच पड़ताल शुरू कर दी है. मृतक व्यापारी व्यापार संघ का पदाधिकारी था. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद के चलते बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है.

पादरू में व्यापारी की हत्या हुई है. घटना की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंची है. मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया गया है. मामले की जांच पड़ताल के लिए टीमें लगाई गई हैं. इस मामले में एक युवक को डिटेन किया गया है, जिससे पूछताछ की जा रही है. मैं खुद मौके पर जा रहा हूं. फिलहाल पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी हुई है. : कुंदन कंवरिया, बालोतरा एसपी

पढ़ें.संदिग्ध अवस्था में मिला युवक का शव, परिजनों ने लगाया हत्या का आरोप

बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने व्यापारी पर हमला किया और घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए. आसपास के लोगों ने आनन फानन में गंभीर घायल अवस्था में व्यापारी को अस्पताल में भर्ती करवाया, जहां पर चिकित्सकों ने उसे मृत घोषित कर दिया. घटना की जानकारी मिलने के बाद बालोतरा पुलिस की टीमें मौके पर पहुंची और मौका मुआयना कर मृतक के शव को मोर्चरी में रखवाया है. बताया जा रहा है कि जमीनी विवाद के चलते बाइक सवार बदमाशों ने घटना को अंजाम दिया है. हालांकि, पुलिस पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हुई है. इस घटना को लेकर लोगों में आक्रोश व्याप्त है. घटना की गंभीरता को देखते हुई बालोतरा एसपी कुंदन कंवरिया भी मौके के लिए रवाना हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details