उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

VIDEO मेरठ में नामांकन पत्र लेने के बाद कचहरी में निर्दलीय प्रत्याशी करने लगा योग - Meerut lok sabha election

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : Mar 29, 2024, 2:24 PM IST

जिले के कलेक्ट्रेट में लोकसभा चुनाव नामांकन फॉर्म लेने के बाद योग करने लगा प्रत्याशी. मेरठ कचहरी में निर्दलीय पर्चा लेने पहुंचा का योग गुरु.

Etv Bharat
Etv Bharat

मेरठ: जिले में 28 मार्च से दूसरे चरण के लोकसभा चुनाव के लिए नामांकन प्रक्रिया की शुरुआत हो चुकी है. गुरुवार को नामांकन का पहला दिन था, जबकि आज नामांकन प्रक्रिया का दूसरा दिन है. मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर अरुण गोविल के खिलाफ निर्दलीय चुनाव मैदान में उतर रहे योगगुरु आशीष शर्मा ने कलेक्ट्रेट में अपना नामांकन फार्म लिया. फिर वहीं मैट पर योग करने लगे.

इस दौरान आशीष ने यहां के वर्तमान सांसद समेत सभी नेताओं को पर आरोप मढ़ा कि कोई भी नेता ठीक से काम नहीं कर रहा है. जिस वजह से उन्होंने यह तय किया कि वह चुनाव लड़ेंगे. आशीष ने कहा कि 2010 में सांसद राजेंद्र अग्रवाल से उन्होंने किसी कार्य के लिए कहा था तो उन्होंने कह दिया था कि बीएसपी की प्रदेश में सरकार है.

योग गुरु का आरोप
योग गुरु नें आरोप लगाया कि 2017-2019 में उन्होंने मेरठ हापुड़ के सांसद राजेंद्र अग्रवाल को किसी कार्य को कराने के लिए बात की तो उन्होंने कह दिया कि हो जाएगा, लेकिन अफसोस आज तक भी कुछ नहीं हुआ. आशीष ने कहा कि बीते दिनों फिर सांसद से मुलाकात की और अपना काम बताया तो सांसद ने कह दिया कि आचार संहिता लग गई है.

योगगुरु आशीष शर्मा

योग गुरु का भाजपा नेताओ पर भी आरोप
आशीष ने भाजपा नेता और सांसद पर कहा कि वह भी कोई काम नहीं करते, बस उनसे फीता कटवा लें और स्माईल कर देते हैं. उन्होंने कहा कि वह बीजेपी से पत्र लिखकर टिकट भी मांग चुके हैं लेकिन उन्हें टिकट नहीं मिला. आशीष ने कहा कि वह चुनाव लड़ेंगे और कोई रोककर दिखा दो. फिलहाल आशीष अरुण गोविल के खिलाफ मेरठ-हापुड़ लोकसभा सीट पर निर्दलीय चुनाव मैदान में उतरने का निर्णय कर लिया है.

यह भी पढ़ें : भाजपा के दो प्रदेशाध्यक्षों की प्रतिष्ठा में देवरिया लोकसभा सीट का टिकट फंसा - Deoria LOK SABHA ELECTION

यह भी पढ़ें : सीएम योगी आदित्यनाथ ने किया जीत का दावा, बोले-BJP-RLD मतलब सोने पर सुहागा - Lok Sabha Elections 2024


ABOUT THE AUTHOR

...view details