राजस्थान

rajasthan

16 माह से फरार चल रहा हत्या का आरोपी गिरफ्तार, 10 हजार का घोषित था इनाम

By ETV Bharat Rajasthan Team

Published : Mar 6, 2024, 10:00 PM IST

Man beaten to death in Baran, बारां जिले में हत्या के मामले में 16 महीने से फरार चल रहे 10 हजार के इनामी आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी पर 10 हजार का इनाम घोषित था.

Accused of Murder arrested  Man beaten to death in Baran  g Reward of 10 Thousand Rupees
Accused of Murder arrested Man beaten to death in Baran

बारां.जिले की अंता थाना पुलिस ने 16 माह से फरार चल रहे हत्या के आरोपी उबेद पुत्र आबिद खान निवासी चहेडिया अंता को बुधवार को बोरखेड़ा कोटा से गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी पर पुलिस ने 10 हजार रुपए का इनाम घोषित किया था. इस मामले में ये छठी गिरफ्तारी है. फिलहाल आरोपी से पूछताछ कर रही है.

पुरानी रंजिश के चलते हत्या : जिला पुलिस अधीक्षक राजकुमार चौधरी ने बताया कि आरोपी ने 18 दिसंबर 2022 को सांगोद निवासी अख्तर मिर्जा की बेरहमी से मारपीट कर हत्या कर दी थी. तब से आरोपी फरार चल रहा था. फरियादी जुनेद पुत्र अजहर उर्फ कालु निवासी सांगोद ने अंता थाने में एक रिपोर्ट पेश की थी. उसने बताया कि वो अपने चाचा और चचेरे भाई के साथ बाइक पर खेत पर जा रहे थे. मिर्जापुर की पुलिया के पास खाड़ी के पास आरोपी ने चाचा को नीचे पटक दिया और उनपर हथियारों से ताबड़तोड़ हमला किया. आरोपी से परिवार की पुरानी रंजिश थी, जिसके चलते उन्होंने बंदूक, तलवार, गंडासे से हमला कर उन्हें बुरी तरह घायल कर दिया.

इसे भी पढ़ें : पहले तकिए से पत्नी का दम घोंटा, फिर तीनों बच्चों को उतारा मौत के घाट, आरोपी गिरफ्तार

घायल को आनन-फानन में मिर्जापुर हॉस्पीटल पहुंचाया गया, जहां डॉक्टर ने जांच के बाद उन्हें मृत घोषित कर दिया. मामले में पूर्व में 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया जा चुका है. बुधवार को एक आरोपी उबेद निवासी चहेडिया थाना अन्ता जिला बारां, पिछले 16 माह से फरार चल रहा था, उसे बोरखेड़ा कोटा से गिरफ्तार किया गया है. उसपर 10 हजार रुपए का इनामी घोषित था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details