दिल्ली

delhi

बारिश के बीच दिल्ली के नबी करीम इलाके में मकान की दीवार गिरी, एक की मौत, दो गंभीर - Building Collapsed in Nabi Karim

By ETV Bharat Delhi Team

Published : Sep 13, 2024, 11:00 AM IST

Building Collapsed in Nabi Karim: दमकल की कई टीमें मौके पर राहत बचाव के काम मे जुटी हुई है. बता दें इस मकान के गिरने से एक व्यक्ति की मौत हो गई, जबकि दो लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. दिल्ली में देर रात से रुक-रुक कर हो रही बारिश के बाद कई जगहों पर भारी जलभराव हो गया. जबकि कई जगह पेड़ भी गिरे हैं.

Building Collapsed in Nabi Karim
नबी करीम इलाके में ढहा मकान (SOURCE: ETV BHARAT)

नई दिल्ली:राजधानी दिल्ली में गुरुवार देर रात से हो रही तेज बारिश के बीच नबी करीम इलाके में एक मकान ढह गया. इस मकान के गिरने से तीन लोग इसकी चपेट में आ गए. जिनमें से दो लोगों को घायल अवस्था में बाहर निकाला गया जबकि एक व्यक्ति की मौत हो गई. राहत और बचाव का काम अभी भी जारी है. दरअसल राजधानी दिल्ली में देर रात से ही रुक रुक कर बारिश हो रही है. बारिश की वजह से दिल्ली में जहां कई जगह जाम की सूचना मिल रही है तो कई जगह इस तरह के हादसे की खबर आ रही है.

नबी करीम इलाके में दीवार ढहने की जानकारी मिलते ही दमकल और पुलिस के जवान रेस्क्यू ऑपरेशन में जुट गए. दिल्ली फायर विभाग की तरफ से मिली जानकारी के अनुसार शुक्रवार सुबह 7:00 बजे बजे बिल्ला दरगाह के पास एक मकान गिरने के बारे में सूचना प्राप्त हुई, जिसके बाद जानकारी मिलते ही तुरंत मौके पर दमकल विभाग की कई गाड़ियां पहुंचीं. हालांकि दमकल विभाग कर्मियों के पहुंचने से पहले ही बताया जा रहा है कि दो लोगों को वहां पर बचा लिया गया था जिन्हें नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहीं मलवे में दबने से एक व्यक्ति की मौत हो गई है अभी भी राहत और बचाव दल का कार्य जारी है.

फिलहाल मौके पर राहत और बचाव कार्य जारी है. दो लोग जो घायल हैं उनका अस्पताल में इलाज चल रहा है. बता दें कि राजधानी दिल्ली में देर रात से हो रही बारिश की वजह से कई जगह सड़कों पर पेड़ भी टूट कर गिर गए. कई इलाकों में जल भराव की समस्या भी देखी जा रही है और जिसकी वजह से लोगों को परेशानियों का सामना करना पड़ रहा है.

ये भी पढ़ें-दिल्ली में तेज बारिश से मौसम में नमी, तापमान पर मौसम विभाग का आया नया अपडेट

ये भी पढ़ें- दिल्ली में बारिश के बाद लगा लंबा ट्रैफिक जाम, इन इलाकों में रेंगती नजर आई गाड़ियां

ABOUT THE AUTHOR

...view details