उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

ETV Bharat / state

आंगन में सो रहे बच्ची को उठाकर ले जा रहा था भेड़िया, परिजनों ने किया दावा

बहराइच में जंगली जानवर ने बच्ची के गर्दन पर किया हमला, जिला अस्पताल में इलाज जारी, डीएफओ ने भेड़िए के हमले से किया इंकार,

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : 4 hours ago

Etv Bharat
गरेठी गुरुदत्त सिंह गांव में जंगली जानवर का हमला. (Etv Bharat)

बहराइच:महसी क्षेत्र में हमले रुकने का नाम नहीं ले रहे हैं. महसी इलाके में जंगली जानवर ने बच्ची पर पर हमला कर घायल कर दिया है. बच्ची के गले में दांत के गहरे निशान बने हुए थे. बच्ची को जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. वहीं, सूचना मिलते ही डीएफओ अजीत प्रताप सिंह जिला अस्पताल पहुंच कर घायल बच्ची का हाल जाना और उनके परिजनों से बातचीत की.

जानकारी के मुताबिक, हरदी थाना क्षेत्र के ग्राम पंचायत गरेठी गुरुदत्त सिंह गांव निवासीराम पाल की बेटी अंजू देवी (7) सोमवार को मां के साथ घर के आंगन में सो रही थी. परिजनों का दावा है कि इसी दौरान आंगन में एक जंगली जानवर पहुंचा और बच्ची पर हमला कर उसकी गर्दन दबोच लिया. जंगली जानवर बच्ची को बाहर ले जाने लगा तभी वह चिल्लाने लगी. जिससे मां और परिवार के अन्य लोग दौड़े तो जानवर बच्ची को को छोड़कर गन्ने की खेत की तरफ चला गया. घायल बच्चो को आनन फानन में ग्रामीणों की मदद से सीएचसी लेकर पहुंचे. बच्ची की हालत गंभीर होने पर चिकित्सकों ने जिला अस्पताल रेफर कर दिया गया. बच्ची के पिता राम पाल ने भेड़िया का हमला बताया है. लड़की की मां सुषमा देवी ने बताया कि रात बिटिया सो रही थी. तभी बिटिया अचानक से चिल्लाई तो हम लोग दौड़े. भेड़िया बेटी को पकड़कर घसीट लिए जा रहा था.

जिला अस्पाल में बच्ची का चल रहा इलाज. (Video Credit; ETV Bharat)

वहीं सूचना पाकर जांच के लिए जिला अस्पताल डीएफओ अजीत प्रताप सिंह पहुंचे ने भेड़िया के हमले से इंकार किया है. उन्होंने कहा कि स्लाइवा जांच के लिए बरेली भेजा जा रहा है, जिससे हमले की पुष्टि हो जाएगी. जहां पर हमला हुआ है, वहां पर हमारे स्टाफ को भी कुत्ते ने काटा था. फिलहाल यह भेड़िए का हमला नहीं लग रहा है. क्योंकि भेड़िये का पग चिन्ह नहीं मिले हैं.

इसे भी पढ़ें-बहराइच में मां के साथ सो रहे 3 साल के बच्चे पर भेड़िये ने किया हमला, ग्रामीणों ने पीट-पीटकर मार डाला

ABOUT THE AUTHOR

...view details