बिहार

bihar

समस्तीपुर में जन्मदिन पर रील्स बनाने के चक्कर में डूबे 3 दोस्त, 1 का शव बरामद, 2 लापता - Death during Drowning in Samastipur

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Jun 30, 2024, 11:03 PM IST

बिहार के समस्तीपुर में जन्मदिन के पहले नहाने के दौरान रील्स बनाने के चक्कर में तीन दोस्त डूब गए. एक का शव बरामद कर लिया गया जबकि दो की तलाश की जा रही है. रात होने के चलते रेस्क्यू प्रभावित रहा. पूरे इलाके में मातम पसरा हुआ है.

Etv Bharat
बूढ़ी गंडक में डूबे तीन दोस्त (Etv Bharat)

समस्तीपुर: बिहार के समस्तीपुर में रील्स बनाकर जन्मदिन सेलिब्रेट करने वाले तीन दोस्त डूब गए. हादसा नगर थाना क्षेत्र के पासवान चौक के पास बूढ़ी गंडक नदी में हुआ. जहां रील्स बनाने गए तीन दोस्त गहरे पानी में चले गए और डूबने लगे. घटना की जानकारी साथ में नहाने गए अन्य दोस्तों के शोर मचाने के बाद लोगों को हुई. इसके बाद समूचे इलाके में हाहाकार मच गया. घटना की सूचना स्थानीय प्रशासन को दी गई और लोगों के द्वारा स्थानीय SDRF की टीम के आने से पहले से ही गोताखोरों के माध्यम से डूबे बच्चों की तलाश शुरू कर दी गई.

समस्तीपुर में तीन बच्चे डूबे: अंधेरा होने से डूबे किशोर की खोज प्रभावित हो रही थी. इसमें हो रही हल्की-हल्की बारिश भी रोड़ा बन रही थी. हालांकि एसडीआरएफ टीम की कड़ी मशक्कत से घटना के लगभग साढ़े तीन घंटे के बाद धरमपुर न्यू कॉलोनी के मो. जाहीद के पुत्र लक्की के शव को बरामद कर लिया गया. वहीं नदी में डूबने से लापता हुए धरमपुर न्यू कॉलोनी के फैजान और समीर के रूप की तलाश की जा थी.

रेस्क्यू ऑपरेशन देखते ग्रामीण (ETV Bharat)

1 का शव बरामद, 2 की तलाश जारी: स्थानीय लोगों ने बताया गया कि नदी में नहाने गए दोस्तों में से एक का रविवार को जन्मदिन था. सभी जन्मदिन सेलिब्रेट करते हुए बारिश में भींगते हुए नदी में नहाने गए थे. इस दौरान वे लोग वीडियो रील भी बना रहे थे. इसी नहाने व वीडियो रील बनाने के क्रम में एक किशोर गहरे पानी में चला गया. जहां उसे डूबता हुआ देख उसके दो अन्य दोस्त उसे बचाने के लिए गए. इसके बाद तीनों गहरे पानी में लापता हो गए.

रात होने से रुका रेस्क्यू : एक शव को हादसे वाली जगह से 1 किलोमीटर दूर बरामद किया गया. लड़कों ने शोर नहीं मचाया होता तो हादसे की जानकारी ही नहीं लगी होती. घटना की जानकारी मिलते ही नगर थानाध्यक्ष आशुतोष कुमार व अन्य पुलिस बल मौके पहुंच गए. एसडीआरएफ की टीम के द्वारा नदी में डूबे लापता बच्चों की तलाश की जा रही है.

बूढ़ी गंडक में डूबे तीन दोस्त (ETV Bharat)

ये भी पढ़ें- नवादा के तिलैया नदी में नहाने के दौरान 5 बच्चे डूबे, दो बच्चों की मौत - Death By Drowning In Nawada

ABOUT THE AUTHOR

...view details