उत्तराखंड

uttarakhand

ETV Bharat / state

देहरादून में मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर, 20 हजार लोगों को जुटाने का लक्ष्य

Mallikarjun Kharge visit to uk उत्तराखंड कांग्रेस पार्टी के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के दौरे को लेकर तैयारियों में जुटी हुई है. दरअसल कांग्रेस परवादून के जिला अध्यक्ष मोहित उनियाल आज ऋषिकेश पहुंचे. इसी बीच मोहित उनियाल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में 20 हजार कार्यकर्ता शामिल होंगे.

By ETV Bharat Uttarakhand Team

Published : Jan 25, 2024, 7:56 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यक्रम को लेकर कांग्रेस ने कसी कमर

ऋषिकेश:28 जनवरी को देहरादून पहुंच रहे कांग्रेस के राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे के कार्यक्रम को सफल बनाने के लिए कांग्रेस कार्यकर्ता तैयारियों में जुट गए हैं. साथ ही पूरे राज्य में जगह-जगह कांग्रेस नेता कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनकों एकजुट करने के प्रयास में लगे हुए हैं. इसी कड़ी में आज कांग्रेस परवादून के जिला अध्यक्ष मोहित उनियाल ऋषिकेश पहुंचे और प्रेस वार्ता की.

राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे का उत्तराखंड दौरा:प्रेस वार्ता के दौरान मोहित उनियाल ने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष के कार्यक्रम में 20 हजार कार्यकर्ताओं को ले जाने का लक्ष्य निर्धारित किया गया है. जिसमें से 2 हजार कार्यकर्ता केवल ऋषिकेश, डोईवाला और आसपास के इलाकों से शामिल होंगे. उन्होंने कहा कि 28 जनवरी को राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे कार्यकर्ताओं के साथ सम्मेलन करेंगे. जिसमें लोकसभा चुनाव की तैयारी को लेकर गहन चर्चा होगी.

राष्ट्रीय अध्यक्ष के सामने कांग्रेस उठाएगी राज्य के मुद्दे:मोहित ने बताया कि राज्य में बेरोजगारी महंगाई जैसे मुद्दों को लेकर कांग्रेस सड़कों पर है. साथ ही अंकिता हत्याकांड को लेकर भी लगातार कांग्रेस न्याय दिलाने की मांग कर रही है. जनता से जुड़े मुद्दों को भी कांग्रेस उठा रही है. यही वजह है कि कांग्रेस फिर से जनता के बीच उभर कर सामने आई है. इसके अलावा वर्ष 2022 के चुनाव में हार से कांग्रेस ने सबक लिया है. उन्होंने कहा कि राष्ट्रीय अध्यक्ष मल्लिकार्जुन के सामने भी राज्य की समस्याओं को उठाया जाएगा.

ये भी पढ़ें:कांग्रेस के लिए खास होगी जनवरी, उत्तराखंड पहुंचेंगे VVIP नेता, कल दून आएंगी चयनिका उनियाल

लोकसभा चुनाव की तैयारी :बता दें कि लोकसभा चुनाव को लेकर सभी राजनैतिक पार्टियां जीत का परचम लहराने के लिए तैयारियों में जुट गई हैं. सभी राजनेता सभी राज्यों में जाकर अपने- अपने कार्यकर्ताओं के साथ बैठक कर उनमें जोश भर रहे हैं.
ये भी पढ़ें:मल्लिकार्जुन खड़गे का पीएम मोदी पर निशाना, बोले- "वो झूठों के सरदार हैं"

ABOUT THE AUTHOR

...view details