हिमाचल प्रदेश

himachal pradesh

ETV Bharat / state

हमीरपुर में खाई में गिरी कार, आर्मी जवान की हुई मौत और एक अन्य शख्स हुआ घायल

एक सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत हो गई और एक अन्य शख्स घायल हो गया. आर्मी जवान छुट्टी पर घर आया था.

ARMY JAWAN DIED
सड़क हादसे में आर्मी जवान की मौत (कॉन्सेप्ट इमेज)

By ETV Bharat Himachal Pradesh Team

Published : 5 hours ago

हमीरपुर: सुजानपुर पुलिस थाने के तहत पड़ने वाले अंदराल गांव के पास गुरुवार को एक कार दुर्घटनाग्रस्त होकर खाई में गिर गई. इस हादसे में एक युवक की मौत हो गई जबकि दूसरा युवक घायल हो गया. मृतक युवक की पहचान विकास कुमार के रूप में हुई है जोकि आर्मी में कार्यरत था और आजकल छुट्टी पर घर आया हुआ था.

घायल युवक का उपचार सिविल अस्पताल टौणी देवी में चल रहा है. ग्राम पंचायत भटेड़ के प्रधान प्रकाश चंद ने बताया विकास कुमार उम्र 24 साल और निखिल कुमार उम्र 22 साल दोनों कार से ऊहल से घर की तरफ जा रहे थे. अचानक अंदराल के पास उनकी कार अनियंत्रित होकर गहरी खाई में गिर गई.

इस हादसे में विकास कुमार की मौत हो गई जबकि निखिल कुमार घायल हो गया. निखिल कुमार का इलाज टौणी देवी अस्पताल में चल रहा है. पुलिस के अनुसार, भटेड़ निवासी विकास व निखिल कार से अंदराल गांव गए हुए थे. वापसी में घर आते समय गाड़ी अनियंत्रित होकर करीब 50 से 60 फीट गहरी खाई में गिर गई जिसकी आवाज सुनकर आसपास के लोग मौके पर पहुंचे.

मौके पर पहुंचकर लोगों ने कार से विकास और निखिल को बाहर निकाला. दोनों को टौणी देवी अस्पताल ले जाया गया जहां पर डॉक्टरों ने विकास को मृत घोषित कर दिया. एसपी हमीरपुर भगत सिंह ठाकुर ने कहा मामले में छानबीन की जा रही है. पोस्टमार्टम करवाने के बाद शव परिजनों को सौंप दिया जाएगा.

ये भी पढ़ें:केंद्रीय दल ने मंडी में आपदा प्रभावित क्षेत्रों का किया दौरा, मानसून सीजन में हुआ ₹213 करोड़ से ज्यादा का नुकसान

ABOUT THE AUTHOR

...view details