दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: 'क्रू' का टीजर आउट, तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन संग कॉमेडी का तड़का लगाते दिखे कपिल शर्मा

Crew Teaser Out: 'क्रू' का मजेदार टीजर आउट हो चुका है. टीजर में तब्बू, करीना कपूर और कृति सेनन के साथ कॉमेडी किंग कपिल शर्मा के साथ ही दिलजीत दोसांझ भी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आ रहे हैं.

By ANI

Published : Feb 24, 2024, 10:25 PM IST

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:तब्बू, करीना कपूर खान और कृति सेनन की अपकमिंग फिल्म 'क्रू' का टीजर रिलीज हो चुका है. खास बात है कि टीजर सोशल मीडिया पर जमकर ट्रेंड कर रहा है. क्रू में कॉमेडी किंग कपिल शर्मा भी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे. एयर होस्टेस, जो कि उड़ान के लिए मूंगफली के डिब्बे चुराने से लेकर ढेर सारा पैसा कमाने की प्लान बनाने और ग्लैमर का स्तर बढ़ाने तक शानदार अंदाज में नजर आएंगी. ये तिकड़ी दर्शकों को काफी पसंद आ रही है.

बता दें कि टीजर की शुरुआत तब्बू के वॉयसओवर से होती है, जहां वह यात्रियों को चेतावनी देती है कि उनके लिए इसे संभालना बहुत मुश्किल होने वाला है. टीजर में तब्बू मजाकिया ढंग से गालियां देती नजर आ रही है. एक तरफ करीना कपूर, तब्बू और कृति सेनन अपने लाजवाब एक्टिंग से फैंस को हंसाती नजर आ रही हैं तो वहीं दूसरी ओर दिलजीत दोसांझ और कपिल शर्मा भी कॉमेडी का तड़का लगाते नजर आएंगे.

टीजर शेयर कर करीना ने इंस्टाग्राम पर लिखा कुर्सी की पेटी बांध लें, क्योंकि यहां का तापमान आपके लिए बहुत गर्म होने वाला है. क्रू टीजर देखें अभी. आगे बता दें कि अपकमिंग फिल्म बालाजी टेलीफिल्म्स और अनिल कपूर फिल्म एंड कम्युनिकेशंस नेटवर्क बैनर के तहत बनाई गई है. फिल्म सिनेमाघरों में 29 मार्च को रिलीज होने के लिए तैयार है. 'क्रू' तीन महिलाओं की कहानी है, जिसे हंसी-मजाक की बैकग्राउंड पर बनाया गया है.

यह भी पढ़ें:सेनन बॉक्स ऑफिस रिपोर्ट, 6 फ्लॉप फिल्मों के बाद 'तेरी बातों में..' से चमकी 'परम सुदंरी' की किस्मत

ABOUT THE AUTHOR

...view details