दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'सिंघम अगेन' बनाम 'भूल भुलैया 3': इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर भिड़ेंगी ये बॉलीवुड और साउथ फिल्में

इस दिवाली 2024 बॉलीवुड से साउथ सिनेमा तक इन फिल्मों के बीच बॉक्स ऑफिस पर तगड़ा क्लैश होने जा रहा है. यहां देखें पूरी लिस्ट.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Singham Again Vs Bhool Bhulaiyaa 3
'सिंघम अगेन' बनाम 'भूल भुलैया 3' (Movie Posters/ETV Bharat)

हैदराबाद :इस दिवाली इंडियन बॉक्स ऑफिस पर बॉलीवुड और साउथ सिनेमा से कई बड़ी फिल्में धमाका करने जा रही हैं. इस दिवाली रिलीज होने वाली फिल्मों में बॉलीवुड से बिग स्टार की फिल्में भी रिलीज होंगी. वहीं, साउथ सिनेमा से दिवाली पर राम चरण, अल्लू अर्जुन, अजित कुमार, चियान विक्रम, थलापति विजय और किच्चा सुदीप जैसे सुपरस्टार की फिल्म नहीं आ रही हैं, लेकिन दिवाली पर बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने के लिए बॉलीवुड पूरी तरह से तैयार है. आइए जानते हैं, इस दिवाली बॉक्स ऑफिस पर किन फिल्मों में क्लेश होने जा रहा है. बता दें, फिलहाल बॉक्स ऑफिस पर साउथ सुपरस्टार रजनीकांत की एक्शन ड्रामा फिल्म 'वेट्टैयन', आलिया भट्ट स्टारर 'जिगरा' और राजकुमार राव-तृप्ति डिमरी की कॉमेडी ड्रामा फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' राज कर रही हैं.

  • बॉलीवुड फिल्मों में क्लेश

'सिंघम' से टकराएगा 'रूह बाबा'

इस दिवाली के मौके पर रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की मोस्ट अवेटेड फिल्म 'सिंघम अगेन' का फैंस को बेसब्री से इंतजार है. 'सिंघम अगेन' एक मल्टीस्टारर फिल्म एक्शन ड्रामा फिल्म है, जिसमें अजय देवगन, करीना कपूर खान, अक्षय कुमार, रणवीर सिंह, दीपिका पादुकोण, टाइगर श्रॉफ मिलकर फिल्म के विलेन अर्जुन कपूर और जैकी श्रॉफ से टक्कर लेंगे. रिपोर्ट्स की मानें तो सलमान खान का फिल्म 'सिंघम अगेन' में कैमियो बताया जा रहा है.

वहीं, दूसरी तरफ 1 नवंबर को हॉरर कॉमेडी फिल्म 'भूल भुलैया 3' रिलीज के लिए तैयार खड़ी है, जिसमें कार्तिक आर्यन एक बार फिर अपने 'रूह बाबा' वाले अवतार में होंगे. 'भूल भुलैया 3' को इंप्रेसिव बनाने के लिए विद्या बालन की एंट्री की गई है और फिल्म में माधुरी दीक्षित को भी लिया गया है. विद्या और माधुरी दोनों ही फिल्म में मंजुलिका बनकर 'रूह बाबा' से लड़ती नजर आएंगी. इसके अलावा 'एनिमल' फेम तृप्ति डिमरी संग कार्तिक आर्यन का रोमांस भी नजर आएगा.

  • टॉलीवुड फिल्मों में क्लेश

'लकी भास्कर' बनाम 'मैकेनिक रॉकी'

साउथ सिनेमा के जानेमाने एक्टर और साउथ सुपरस्टार ममूटी के बेटे दुलकर सलमान स्टारर तेलुगू ड्रामा थ्रिलर फिल्म 'लकी भास्कर' भी दिवाली के मौके पर 31 अक्टूबर को रिलीज होने जा रही है. दुलकर के फैंस को इस फिल्म का बेसब्री से इंतजार है. 'लकी भास्कर' का निर्देशन वेंकी अल्तुरी ने किया है और एस. नागा वामसी व सौजन्या ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. दुलकर की फिल्म 'लकी भास्कर' का बॉक्स ऑफिस पर विश्वक सेन और मीनाक्षी चौधरी स्टारर एक्शन कॉमेडी फिल्म 'मैकेनिक रॉकी' से होगा, जिसे रवि तेजा मुल्लापडी ने डायरेक्ट किया है.

  • कॉलीवुड फिल्मों में क्लेश

'ब्रदर', 'अमरन' और 'ब्लडी बेगर' होंगी आमने-सामने

इस दिवाली कॉलीवुड से 'पोन्नियिन सेल्वन' स्टार जयम रवि और प्रियंका मोहन स्टारर रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'ब्रदर' आगामी 31 अक्टूबर को रिलीज हो रही है. फिल्म के डायरेक्टर एम. राजेश हैं और इन्होंने ही फिल्म की कहानी लिखी है. फिल्म में बाकी स्टारकास्ट में सलमान खान की फिल्म 'तेरे नाम' फेम एक्ट्रेस भूमिका चावला भी अहम रोल में होंगी. 31 अक्टूबर को तमिल स्टार शिवाकार्तिकेयन और साईं पल्लवी स्टारर बायोग्राफिकल एक्शन वॉर फिल्म 'अमरन' का मुकाबला 'ब्रदर' से होगा.

'अमरन' को राजकुमार पेरियासमी ने डायरेक्ट किया है. वहीं, 31 अक्टूबर को 'ब्रदर' और 'अमरन' से साउथ स्टार केविन अपनी फिल्म 'ब्लडी बेगर' से क्लेश करने आ रहे हैं. 'ब्लडी बेगर' को शिवाबालन मुथुकुमार ने डायरेक्ट किया है. वहीं, रजनीकांत स्टारर मेगा-ब्लॉकबस्टर फिल्म 'जेलर' के डायरेक्टर नेल्सन दिलीपकुमार ने फिल्म को प्रोड्यूस किया है. दिवाली के दो हफ्ते बाद तमिल सुपरस्टार सूर्या और बॉबी देओल स्टारर फिल्म 'कंगुवा' रिलीज (14 नवंबर) होगी. 'कंगुवा' पहले 10 अक्टूबर को दशहरा के मौके पर रिलीज होनी थी.

कन्नड़ फिल्मों में टक्कर

'उग्रावातरा' बनाम 'बघीरा'

कन्नड़ सिनेमा से दिवाली के मौके पर दो बड़ी फिल्में रिलीज होने जा रही हैं. इसमें कन्नड़ सुपरस्टार उपेंद्र की स्टार वाइफ प्रियंका उपेंद्र स्टारर 'उग्रावातरा' 1 नवंबर को रिलीज होगी. फिल्म 'उग्रावातरा' को गुरुमूर्ती ने डायरेक्ट किया है. फिल्म में पवित्र लोकेश, सुमन, लक्ष्य शेट्टी और अजय अहम रोल में होंगे. वहीं, लंबे समय से रिलीज के इंतजार में बैठी श्री मुरली स्टारर फिल्म 'बघीरा' दिवाली के मौके पर 31 अक्टूबर को रिलीज होने होगी.

डॉ. सूरी ने फिल्म 'बघीरा' का निर्देशन किया है. वहीं, फिल्म कहानी 'केजीएफ' डायरेक्टर नील प्रशांत ने लिखी है. यह यश स्टारर 'केजीएफ' की तरह एक एक्शन ड्रामा फिल्म है. इसके कन्नड़ सिनेमा से

ये भी पढ़ें:

रणबीर कपूर की 'एनिमल पार्क' पर लग सकता है ताला?, आलिया भट्ट से जुड़ा है मामला, यहां जानें

35 साल बाद 'फौजी 2' का एलान, शाहरुख खान होंगे या नहीं?, यहां देखें पूरी स्टारकास्ट की झलक

रश्मिका मंदाना बनीं साइबर क्राइम की ब्रांड एंबेसडर, एक्ट्रेस ने अपने डीप फेक वीडियो के खिलाफ उठाया था कदम

ABOUT THE AUTHOR

...view details