दिल्ली

delhi

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 27, 2024, 3:33 PM IST

Updated : Feb 27, 2024, 3:49 PM IST

ETV Bharat / entertainment

58 की उम्र में प्रेग्नेंट हुई दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की मां, फैंस बोले- भाई का होगा पुनर्जन्म

Late Punjabi Singer Sidhu Moose wala : दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की 58 वर्षीय मां एक बार फिर प्रेग्नेंट हैं और वह अपनी दूसरी संतान को जन्म देने जा रही है. इस खबर के फैलते ही मूसेवाला के फैंस उनके पुनर्जन्म की बात कर रहे हैं.

Late Punjabi Singer Sidhu Moosewala
Late Punjabi Singer Sidhu Moosewala

मुंबई :दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला पंजाबी म्यूजिक इंडस्ट्री का बड़ा नाम था. मूसेवाला ने कम समय में ही अपनी गायकी से लाखों-करोड़ों फैंस इकट्ठा कर लिए थे. वहीं, मूसेवाला का पॉपुलर होना उनके लिए ही मौत की वजह बन गया. जानकर हैरानी होगी कि मूसेवाला के गाने देश ही नहीं बल्कि विदेशों में भी सुने जाते हैं. सिंगर की बेहरमी से हत्या कर दी गई थी. मूसेवाला को बदमाशों ने उनकी जीप में गोलियों से छलनी कर दिया था. अब सिंगर के फैंस के लिए गुडन्यूज है. सिंगर के पेरेंट्स के जीवन में एक बार फिर खुशियां भरने जा रही हैं. मूसेवाला के घर जल्द एक नन्हा मेहमान आने वाला है.

मूसेवाला का पुनर्जन्म

जी हां, सही सुना आपने. दिवंगत सिंगर की 58 वर्षीय मां चरण कौर प्रेग्नेंट हैं. प्रेग्नेंसी की आईवीएफ तकनीक से सिंगर की मां प्रेग्नेंट हुई हैं और अगले महीने यानि मार्च में अपनी दूसरी संतान को जन्म देने जा रही हैं. इस खबर को सुनने के बाद कई लोग हैरान हैं तो वहीं, सिंगर के फैंस के बीच खुशी की लहर दौड़ गई है. फैंस इस बात में यकीन कर रहे हैं कि मूसेवाला का पुनर्जन्म होने जा रहा है. वहीं, दिवंगत सिंगर के पेरेंट्स ने इस खबर की पुष्टि नहीं की है.

कब हुई थी मूसेवाला की मौत?

बता दें, सिद्धू मूसेवाला अपने पेरेंट्स की इकलौती संतान थे. सिद्धू की मौत से दोनों टूट गए थे. सिद्धू उनके घर का इकलौता चिराग थे, जिसे एक गैंगस्टर ने दुश्मनी के चलते गोलियों से भून दिया था. गौरतलब है कि सिद्धू को खुलेआम गन कल्चर को बढ़ावा देने के लिए जाना जाता था. वहीं, 29 मई 2022 को कुछ गुंडों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी थी. उनके मर्डर से पूरे देश मौजूद उनके फैंस के बीच हाहाकार मच गया था.

ये भी पढ़ें : अनटोल्ड दुबई फेस्टिवल में रैपर बादशाह बने पहले भारतीय हिप-हॉप आर्टिस्ट, दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को भी दी श्रद्धांजलि


Last Updated : Feb 27, 2024, 3:49 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details