दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH : लंदन से फैमिली संग लौटे शाहरुख खान, एयरपोर्ट लुक में छाई 'पठान' की फैमिली - Shah Rukh khan

Shah Rukh khan : शाहरुख खान अपनी फैमिली संग लंदन से लौट चुके हैं. एयरपोर्ट पर 'पठान' की फैमिली को स्पॉट किया गया है. शाहरुख खान की फैमिली एयरपोर्ट लुक में छा गई है.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jul 25, 2024, 10:00 AM IST

Shah Rukh khan
शाहरुख खान (IMAGE- ANI SCREEN GRAB)

मुंबई :बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख खान मुंबई एयरपोर्ट पर अपनी पत्नी गौरी खान और बेटे अबराम खान संग स्पॉट हुए हैं. शाहरुख खान लंदन में हफ्तेभर इन्जॉय कर अपनी फैमिली के साथ लौटे हैं. कपल को आज 25 जुलाई की तड़के सुबह मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया है. एयरपोर्ट पर किंग खान की फैमिली रफ एंड टफ लुक में नजर आई है. शाहरुख खान का एयरपोर्ट पर इस बार अलग ही लुक दिखा है.

मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट हुई शाहरुख खान की फैमिली (VIDEO- ANI)

शाहरुख खान अपने बेटे अबराम खान का हाथ पकड़कर कार तक पहुंचे तो वहीं, गौरी खान स्टार हस्बैंड की मैनेजर पूजा ददलानी संग कार में पहुंची. शाहरुख खान को आईसवॉश जींस पर ब्लैक शर्ट में देखा गया है. वहीं, शाहरुख के बेटे अबराम खान ब्लू टी-शर्ट और ब्लू शॉर्ट्स में दिख रहे हैं. उधर, गौरी खान ने व्हाइट लॉन्ग शर्ट पर बैज कलर ब्लैजर और सिर पर मैचिंग कैप लगाई हुई है. शाहरुख खान ने पहले अपनी बेटे और पत्नी को कार में बैठाया और फिर कार में बैठे. एयरपोर्ट पर खान फैमिल का कैजुअल लुक छा गया है.

बता दें, शाहरुख खान बीते दिनों से इस बात से चर्चा में हैं क्योंकि पेरिस में एक म्यूजियम में उनके नाम का सोने का सिक्का रखा हुआ है. सोशल मीडिया पर यह खबर तेजी से फैल चुकी है और शाहरुख खान के फैंस उनके नाम वाले सिक्कों की तस्वीरों को सोशल मीडिया पर खूब फैला रहा रहे हैं.

बता दें, शाहरुख खान ने बीते साल 2023 में तीन ब्लॉकबस्टर फिल्में पठान, जवान और डंकी दी थी. इन तीनों फिल्मों से शाहरुख खान ने एक ही साल में 2500 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई की थी. एक साल में बॉक्स ऑफिस पर 2500 करोड़ रुपये कमाने का यह रिकॉर्ड सिर्फ शाहरुख खान के नाम है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details