दिल्ली

delhi

अनटोल्ड दुबई फेस्टिवल में रैपर बादशाह बने पहले भारतीय हिप-हॉप आर्टिस्ट, दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला को भी दी श्रद्धांजलि

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 20, 2024, 7:47 AM IST

Rapper Badshah Untold Dubai Festival: अनटोल्ड दुबई फेस्टिवल में रैपर बादशाह ने इतिहास रचा है. इस इवेंट में परफॉर्म करने वाले पहले भारतीय हिप-हॉप आर्टिस्ट थे. इतना हीं नहीं सिंगर ने अपने परफॉर्म के जरिए दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि दी.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:रैपर बादशाह अनटोल्ड दुबई फेस्टिवल में परफॉर्म करने वाले पहले भारतीय हिप-हॉप आर्टिस्ट बने गए हैं. यह इवेंट यूरोप का टॉप तीन फेस्टिवल्स में से एक हैं. उन्होंने अपने परफॉर्मेंस से 75,000 से अधिक फैंस को दीवाना किया. उनके इस परफॉर्मेंस के बाद डांस और म्यूजिक के दिग्गज हार्डवेल और टिएस्टो ने अपने परफॉर्म का का जादू चलाया. वहीं, बादशाह ने दिवंगत सिंगर सिद्धू मूसेवाला को भी श्रद्धांजलि दी और भारत का तिरंगा ऊंचा लहराया.

बादशाह डीजे मैग के टॉप 100 में दुनिया में छठे स्थान पर है. अनटोल्ड दुबई फेस्टिवल में उन्होंने अपने आवाज से लोगों को दीवाना कर दिया. इस दौरान रैपर ने दिवंगत पंजाबी गायक सिद्धू मूसेवाला को श्रद्धांजलि देकर दुनिया भर में अपने फैंस का दिल जीत लिया. सोशल मीडिया पर उनके इस नेक काम की तस्वीर भी सामने आई है.

वायरल तस्वीर में सिंगर को रेड एंड ग्रीन कलर के आउटफिट में देखा जा सकता है. परफॉर्मेंस के दौरान उन्होंने जो ईयरबड्स का इस्तेमाल किया था, उस पर दिवंगत पंजाबी सिंगर सिद्धू मूसेवाला की तस्वीर देखी गई.

अनटोल्ड ने 16 फरवरी से 18 फरवरी तक दुबई के एक्सपो सिटी में हो रहा है. इस इवेंट में आर्मिन वान बुरेन, ऐली गोल्डिंग, टिएस्टो, मेजर लेजर साउंडसिस्टम और हार्डवेल जैसे अंतरराष्ट्रीय कलाकारों को भी परफॉर्म करने देखा गया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details