दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

रणबीर कपूर की 'एनिमल पार्क' पर लग सकता है ताला?, आलिया भट्ट से जुड़ा है मामला, यहां जानें

रणबीर कपूर की फिल्म एनिमल पार्क पर ताला लग सकता है. रणबीर कपूर अपनी पत्नी आलिया भट्ट के लिए ऐसा कर सकते हैं. जानें मामला.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 5 hours ago

Animal Park may shelved
क्या बंद होगी एनिमल पार्क (Movie Poster)

हैदराबाद: रणबीर कपूर ने बीते साल 2023 में फिल्म 'एनिमल' इंडियन बॉक्स ऑफिस पर राज किया था. फिल्म एनिमल साल 2023 की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म की लिस्ट में शामिल हुई थी. एनिमल रणबीर कपूर के करियर की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. इससे पहले रणबीर कपूर की हाइएस्ट ग्रॉसिंग फिल्म संजू थी, लेकिन एनिमल से रणबीर कपूर ने अपनी सभी और बॉलीवुड कई फिल्मों की कमाई के रिकॉर्ड मिट्टी में मिला दिए. अब फैंस को रणबीर स्टारर एनिमल के दूसरे पार्ट एनिमल पार्क का इंतजार है, लेकिन अब इस खबर को पढ़ने के बाद किसी को भी बड़ा झटका लगता सकता है. रणबीर कपूर एनिमल पार्क छोड़ सकते हैं. जानिए क्यों?

क्या बंद होगी एनिमल पार्क?

गौरतलब है कि हाल ही में रणबीर कपूर की स्टार वाइफ आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा रिलीज हुई है. जिगरा बॉक्स ऑफिस पर फिसड्डी साबित हो रही है. वहीं, टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार की पत्नी और एक्ट्रेस दिव्या कुमार खोसला ने आलिया भट्ट पर तंज कसा है. दिव्या ने आलिया पर फिल्म जिगरा की कमाई को बढ़ा-चढ़ाकर दिखाने पर करारा तंज कसा था. वहीं, कहा जा रहा है कि रणबीर कपूर और आलिया भट्ट एक्ट्रेस दिव्या के इस तंज से नाखुश हैं और रिपोर्ट्स की मानें तो रणबीर कपूर फिल्म एनिमल पार्क नहीं करेंगे. बता दें, फिल्म एनिमल के प्रोड्यूसर दिव्या के पति और टी-सीरीज के मालिक भूषण कुमार हैं. अब डायरेक्टर संदीप रेड्डी वांगा की एनिमल पार्क पर संकट के बादल मंडराते दिख रहे हैं.

क्या बोलीं थीं दिव्या कुमार खोसला?

बता दें, दिव्या ने बीती 12 अक्टूबर को फिल्म जिगरा, जो कि 11 अक्टूबर को रिलीज हुई थी, पर एक इंस्टाग्राम पोस्ट साझा किया था. इसमें उन्होंने कहा था, मैंने देखा है कि जिगरा को कोई भी नहीं देख रहा है, थिएटर खाली पड़े हैं, ऐसे में आलिया भट्ट ने खुद जिगरा के टिकट्स खरीदे और जिगरा का फेक कलेक्शन दिखाया'. दिव्या के इस पोस्ट पर आलिया और रणबीर का कोई बयान या प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ये भी पढ़ें:

आलिया भट्ट ने किया कबूल, एक्ट्रेस में निकली बच्चों वाली ये खतरनाक बीमारी, जानें इसके बारे में

'जिगरा' पर भारी पड़ी 'विक्की-विद्या...', ओपनिंग डे पर आलिया भट्ट स्टारर को पछाड़ राजकुमार राव की फिल्म ने की इतनी कमाई

ABOUT THE AUTHOR

...view details