दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

राजकुमार राव हैं गरीब एक्टर?, बोले- घर की EMI चल रही है, नहीं खरीद सकता 6 करोड़ की लग्जरी कार

स्त्री 2 से 800 करोड़ कमाने वाले राजकुमार राव ने कहा कि वह इतने अमीर नहीं कि 6 करोड़ रु की लग्जरी कार खरीद लें.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 3 hours ago

Rajkummar Rao
राजकुमार राव (IANS)

हैदराबाद: राजकुमार राव का बॉक्स ऑफिस पर सिक्का चल रहा है. पहले स्त्री 2 से बॉक्स ऑफिस पर राज किया और अब राजकुमार की फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' मोटा पैसा कमा रही है. फिल्म 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' बीती 11 अक्टूबर को रिलीज हुई है. इस दिन आलिया भट्ट की फिल्म जिगरा भी रिलीज हुई है. 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' ने कमाई में जिगरा को पीछे छोड़ दिया है. 'विक्की विद्या का वो वाला वीडियो' एक्टर राजकुमार राव ने खुलासा किया है कि वह एक लग्जरी कार नहीं खरीद सकते हैं.

लग्जरी कार नहीं खरीद सकते एक्टर

दरअसल, राजकुमार राव ने एक इंटरव्यू में खुलासा किया है कि वह उतने अमीर नहीं हैं, जितना लोग उन्हें समझते हैं, मैं सच कहूं तो मेरे पास इतना पैसा नहीं हैं कि मैं एक लग्जरी कार खरीद लूं, लोगों को लगता है कि मेरे पास 100 करोड़ रुपये है, तो ऐसा नहीं है, मेरा घर ईएमआई पर चल रहा है, मेरे पास इतना पैसा नहीं है कि मैं शोरूम में जाऊं और कार पूछूं कितने की है और वो कहे 6 करोड़ रुपये की और मैं कहूं की दे दे, इतना अमीर नहीं हूं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो राजकुमार राव की नेटवर्थ 81 करोड़ रुपये हैं.

50 लाख की खरीदने से पहले सोचेंगे एक्टर

वहीं, जब इस इंटरव्यू में राजकुमार से पूछा गया कि वह 50 लाख रुपये की कार तो खरीद सकते हैं. इस पर एक्टर ने कहा है कि इस पर सोचने का समय भी लेना पड़ेगा, लेकिन एक्टर ने कहा कि वह 20 लाख रुपये की कार को खरीद लेंगे. बता दें, बीती 15 अगस्त को रिलीज हुई राजकुमार राव और श्रद्धा कपूर स्टारर हॉरर कॉमेडी फिल्म स्त्री 2 साल 2024 की कल्कि के बाद दूसरी सबसे कमाऊ फिल्म है, लेकिन हिंदी घरेलू बॉक्स ऑफिस पर स्त्री इंडियन सिनेमा में सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म बन गई है. स्त्री 2 घरेलू बॉक्स ऑफिस पर 600 करोड़ रुपये से ज्यादा और वर्ल्डवाइड 800 करोड़ रुपये से ज्यादा की कमाई कर चुकी है.

ये भी पढ़ें :

'जिगरा' पर भारी पड़ी 'विक्की-विद्या...', ओपनिंग डे पर आलिया भट्ट स्टारर को पछाड़ राजकुमार राव की फिल्म ने की इतनी कमाई

WATCH: 'संजू बहुत मारेगा', बिग बॉस 18 प्रोमो में सलमान ने की संजय दत्त की मिमिक्री, राजकुमार-तृप्ति ने लगाया तड़का

ABOUT THE AUTHOR

...view details