दिल्ली

delhi

पूनम पांडे की मौत पर एक्स हसबैंड ने तोड़ी चुप्पी, इमोशनल पोस्ट कर लोगों से की ये अपील

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Feb 3, 2024, 11:34 AM IST

Poonam Pandey's ex husband : पूनम पांडे की मौत की खबर पर अब एक्ट्रेस के पूर्व पति सैम बॉम्बे ने चुप्पी तोड़ी है. सैम ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट छोड़ा है और लोगों से क्या अपील की है...यहां जानें

पूनम पांडे की मौत
पूनम पांडे की मौत

मुंबई : मोस्ट कंट्रोवर्शियल मॉडल और एक्ट्रेस में से एक पूनम पांडे की मौत पर अब सबसे बड़ा सोशल मीडिया पोस्ट सामने आ गया है. पूनम पांडे की मौत पर उनके एक्स हसबैंड सैम बॉम्बे ने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर किया है. सैम ने एक्स वाइफ की मौत की खबर के एक दिन बाद यह पोस्ट डाला है. सैम का यह पोस्ट पूनम की मौत से जुड़ा है. सैम ने आज 3 फरवरी को यह पोस्ट अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर शेयर किया है. एक्स वाइफ पूनम पांडे की मौत पर किए पोस्ट पर अब लोगों के रिएक्शन भी आ रहे हैं.

क्या लिखा है पोस्ट में?

आज 3 फरवरी को एक्स वाइफ की मौत की खबर लगते ही सैम ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर कर लिखा है, मैं इस खबर को नहीं पचा पा रहा हूं, यह निश्चित तौर पर सच नहीं हो सकती है और मैं इस पर विश्वास नहीं करना चाहता हूं, मैं अपनी भावनाओं को अपने अगले पोस्ट में जल्द ही शेयर करुंगा, कृप्या पूनम के लिए प्रार्थना करें, मैं संवेदनाओं के लिए हर किसी का धन्यवाद करता हूं, लेकिन सवाल पूछते रहिए, कुछ भी अच्छा महसूस नहीं हो रहा है.

कब हुई थी पूनम पांडे और सैम की शादी ?

बता दें, फिल्म और सॉन्ग डायरेक्टर सैम बॉम्बे ने साल 2020 में पूनम पांडे से शादी रचाई थी. वहीं, शादी के 12 दिनों बाद ही कपल के बीच अनबन शुरू हो गई थी. पूनम ने पूर्व पति सैम पर हनीमून पर मारपीट के आरोप लगाए थे और इसके लिए दोनों को पुलिस स्टेशन भी जाना पड़ा था. वहीं, साल 2021 में कपल की शादी टूट गई थी, तब से पूनम पांडे अकेले जिंदगी जी रही थीं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details