दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

करवा चौथ 2024: लाल लिबाज, चेहरे पर प्रेग्नेंसी का निखार, बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति संग मॉम-टू-बी सोनाली सहगल ने दिखाया ग्लैमरस अवतार

मॉम टू बी सोनाली सहगल ने अपने करवा चौथ की झलक दिखाई है. बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए एक्ट्रेस ने अपनी तस्वीरें शेयर की हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 11 hours ago

Sonnalli Seygall
पति संग सोनाली सहगल (ANI)

हैदराबाद: 'प्यार का पंचनामा' फेम एक्ट्रेस सोनाली सहगल इन दिनों अपनी प्रेग्नेंंसी का आनंद ले रही हैं. आज करवा चौथ के मौके पर एक्ट्रेस ने अपनी खास तस्वीरें शेयर की है, जिसमें मॉम टू बी ने बेबी बंप फ्लॉन्ट करते हुए पति के साथ की तस्वीरों को जोड़ा है.

रविवार, 20 अक्टूबर को सोनाली सहगल ने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपने करवा चौथ की तस्वीरों की एक सीरीज पोस्ट की है. लाल लिजाब में सोनाली बेहद खूबसूरत लग रही हैं. उनके चेहरे पर प्रेग्नेंसी का निखार साफ देखा जा सकता है. कुछ तस्वीरों में सोनाली को अपने पति अशेष सजनानी के साथ रोमांटिक पोज देते हुए देखा जा सकता है, कुछ तस्वीरें में वह अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करती दिख रही हैं.

करवा चौथ के लिए सोनाली ने अपनी प्रेग्नेंसी को ध्यान में रखते हुए हॉट रेड कलर के ड्रेस को चुना है. उन्होंने अपने बालों को बन में बांध रखा है. लाल लिप कलर, मैचिंग बिंदी और हैवी इयररिंग्स से सोनाली ने अपने लुक को पूरा किया है. इन खूबसूरत तस्वीरों को साझा करते हुए सोनाली ने कैप्शन में लिखा है, 'हैप्पी करवा चौथ लेडीज. इसे सिम्पल रखें, खाने की चीजों के बारे में न सोचें'.

सोनाली ने चार साल की डेटिंग के बाद 7 जून, 2023 को परिवार की मौजूदगी में अशेष से शादी की. इस साल अगस्त में उन्होंने घोषणा की कि वह अपने पहले बच्चे की मां बनने वाली हैं. बच्चे की डिलीवरी इसी साल दिसंबर में होने की संभावना है.

सोनाली को फिल्म 'प्यार का पंचनामा' से फेम मिला. उन्हें आखिरी बार जेनयू: जहांगीर नेशनल यूनिवर्सिटी में उर्वशी रौतेला, राशमी देसाई, रवि किशन, विजय राज और पीयूष मिश्रा के साथ देखा गया था.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details