दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

हिस्टोरिकल: कार्तिक की 'भूल भुलैया 3' के ट्रेलर ने तोड़े सारे रिकॉर्ड्स, 'सिंघम अगेन' को भी दी मात, 24 घंटे में मिले इतने व्यूज

Bhool Bhulaiyaa 3 Trailer: कार्तिक आर्यन की 'भूल भुलैया 3' ट्रेलर ने इतिहास रचते हुए 24 घंटे में 155 मिलियन व्यूज क्रॉस कर दिए हैं.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Updated : 4 hours ago

Bhool Bhulaiyaa 3 Views
भूल भुलैया 3 को मिले इतने व्यूज (Film Poster)

मुंबई: कार्तिक आर्यन की मोस्ट अवेटेड फिल्म भूल भुलैया 3 का ट्रेलर बुधवार को जयपुर में 'सिनेमा का मंदिर' कहे जाने वाले राज मंदिर में लॉन्च हुआ. 24 घंटे में ट्रेलर ने इतिहास रच दिया है, यह सबसे ज्यादा बार देखा जाने वाला हिंदी ट्रेलर बन गया है. हाल ही में कार्तिक ने एक पोस्ट शेयर किया जिसमें उन्होंने लिखा कि भूल भुलैया 3 के ट्रेलर ने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं. ये सबसे ज्यादा बार देखे जाने वाला हिंदी ट्रेलर बन गया है.

'सिंघम अगेन' को छोड़ा पीछे

भूल भुलैया 3 की दिवाली पर सिंघम अगेन से सिनेमाघरों में टक्कर होने वाली है. दोनों के ट्रेलर भी आस पास ही रिलीज हुए हैं. पहले सिंघम अगेन का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे दर्शकों ने खूब प्यार दिया और इसे 24 घंटे में 138 व्यूज मिले. वहीं बुधवार को कार्तिक आर्यन की भूल भुलैया का ट्रेलर रिलीज हुआ जिसे 24 घंटे में 155 मिलियन व्यूज मिले. जिससे भूल भूलैया 3 ने व्यूज के मामले में सिंघम अगेन को भी मात दे दी है. कार्तिक आर्यन ने अपने सोशल मीडिया पर एक पोस्ट शेयर करते हुए लिखा- इतना प्यार और सपोर्ट देने के लिए धन्यवाद, ये दिवाली भूल भुलैया वाली. पोस्टर पर लिखा है- हिस्टोरिक, 'भूल भुलैया 3' ने सारे रिकॉर्ड तोड़ दिए हैं ये 24 घंटे में 155 मिलियन से ज्यादा व्यूज पाने वाला पहला हिंदी ट्रेलर बन गया है.

माधुरी-विद्या के डांस ने खींचा दर्शकों का ध्यान

3.50 मिनट के ट्रेलर में अगर किसी सीन ने सबसे ज्यादा ध्यान खींचा है तो वो है विद्या और माधुरी का डांस. हालांकि डांस की छोटी सी झलक ही ट्रेलर में दिखाई गई है लेकिन उसे भी दर्शक बहुत पसंद कर रहे हैं. एक ने लिखा- विद्या और माधुरी का डांस क्या बात, मैं तो इसी के लिए एक्साटेड हूं. एक ने लिखा- ओ माय गॉड एक नहीं बल्कि दो मंजूलिका. एक ने कमेंट किया- ये पूरी तरह से विद्या और माधुरी की मूवी है.

बॉक्स ऑफिस पर जबरदस्त टक्कर

1 नवंबर को 'भूल भुलैया 3' की टक्कर अजय देवगन की 'सिंघम अगेन' से होने वाली है. सिंघम अगेन में अजय देवगन, अक्षय कुमार, करीना कपूर, दीपिका पादुकोण, रणवीर सिंह, टाइगर श्रॉफ, अर्जुन कपूर, जैकी श्रॉफ जैसी बेहतरीन मल्टीस्टारर कास्ट है. वहीं भूल भुलैया 3 में कार्तिक आर्यन, माधुरी दीक्षित, विद्या बालन, तृप्ति डीमरी, विजय राज जैसे कलाकार खास रोल प्ले कर रहे हैं. देखना दिलचस्प होगी कि दोनों फिल्में बॉक्स ऑफिस पर कैसा प्रदर्शन करती हैं.

यह भी पढ़ें:

  • 'भूल भुलैया 3' में 'मंजुलिका' के कमबैक से खुश विद्या बालन, माधुरी का स्पेशल मैसेज, कार्तिक ने शेयर किया एक्सपीरियंस
Last Updated : 4 hours ago

ABOUT THE AUTHOR

...view details