दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

'मक्खी' फेम एक्टर किच्चा सुदीप की मां का निधन, कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने जताया शोक

कन्नड़ एक्टर किच्चा सुदीप की मां का निधन हो गया है. कर्नाटक के डिप्टी सीएम ने शोक जताते हुए इसकी पुष्टि की है.

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 12 hours ago

Kichcha Sudeep mother
किच्चा सुदीप (ANI)

हैदराबाद:'मक्खी' फेम एक्टर किच्चा सुदीप के घर पर मातम छा हुआ है. किच्चा सुदीप की मां सरोजा संजीव का रविवार, 20 अक्टूबर को निधन हो गया. उन्होंने 86 साल की उम्र में अंतिम सांस लीं. कर्नाटक के उपमुख्यमंत्री डीके शिवकुमार ने इसकी पुष्टि की है.

रविवार, 20 अक्टूबर को डिप्टी सीएम डीके शिवकुमार ने अपने ऑफिशियल एक्स (पूर्व में ट्विटर) पर किच्चा सुदीप की मां के निधन पर शोक जताते हुए एक पोस्ट साझा किया है. उन्होंने लिखा है, 'एक्टर मिस्टर किच्चा सुदीप की मां सरोजा के निधन की खबर सुनकर बहुत दुख हो रहा है. मैं प्रार्थना करता हूं कि दिवंगत आत्मा को शांति मिले और प्रभु सुदीप और उनके परिवार को इस दुख को सहने की शक्ति प्रदान करें. ओम शांति'.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक, किच्चा सुदीप की मां सरोजा संजीव को स्वास्थ्य संबंधित समस्याओं के कारण जयनगर के अपोलो अस्पताल में भर्ती कराया गया था. उन्होंने आज सुबह करीब 7 बजे अंतिम सांस ली. उनकी हालत में सुधार लाने के लिए मेडिकल टीम ने काफी कोशिश की, इसके बावजूद, वे इसमें असफल रहे और आज सुबह उनकी बीमारी के कारण मृत्यु हो गई.

किच्चा सुदीप अपनी मां के अंतिम क्षणों में उनके साथ थे. सरोजा संजीव लंबे समय से स्वास्थ्य समस्याओं से जूझ रही थीं और हाल के हफ्तों में उनकी हालत और भी खराब हो गई थी. एक्टर के चाहने वालों ने उनकी मां के निधन पर शोक जताया है और इस बुरे समय में स्ट्रॉन्ग बने रहने के लिए ईश्वर से प्रार्थना कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details