दिल्ली

delhi

WATCH: जाह्नवी कपूर ने ये क्या किया? पोस्ट में मोती की जगह लगा दिए अंडे वाले इमोजी, जानें क्यों ? - Janhvi Kapoor Pearl Dress

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : Sep 18, 2024, 4:26 PM IST

Janhvi Kapoor Pearl Dress : बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर ने आज अपना एक लेटेस्ट वीडियो पोस्ट किया है, जिसका कैप्शन काफी मजेदार है. वीडियो में एक्ट्रेस आगामी फिल्म 'देवरा' के प्रमोशन की तैयार होती दिख रही हैं.

Janhvi Kapoor
जाह्नवी कपूर (ANI)

हैदराबाद: बॉलीवुड एक्ट्रेस जाह्नवी कपूर इन दिनों साउथ सुपरस्टार जूनियर एनटीआर के साथ अपनी आगामी फिल्म 'देवरा पार्ट 1' के प्रमोशन में व्यस्त हैं. आज, 18 सितंबर को दोनों स्टार फिल्म के प्रमोशन के लिए चेन्नई पहुंचे. प्रमोशन के लिए जाह्नवी ने मोती से डिजाइन की गई ड्रेस को चुना था. एक्ट्रेस ने अपने स्टनिंग लुक को सोशल मीडिया पर पोस्ट किया है. अपने लेटेस्ट पोस्ट को जाह्नवी ने मजेदार कैप्शन के साथ जोड़ा है.

बुधवार को जाह्नवी कपूर ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपना नया वीडियो अपलोड किया. वीडियो में हसीना 'देवरा' के प्रमोशन प्रोग्राम के लिए रेडी दिख रही है. मोतियों से डिजाइन की गई ड्रेस में जाह्नवी बेहद खूबसूरत लग रही हैं. एक्ट्रेस ने अपने लुक ऑल व्हाइट रखा है.

वीडियो में उन्होंने अपने फोटोशूट की भी झलक दिखाई है. इस वीडियो को साझा करते हुए जाह्नवी ने लाल दिल समुद्र, आग और अंडे वाले इमोजीज के साथ कैप्शन में लिखा है, ' 'देवरा' के खूनी, लाल सागर में चमकते मोती की तरह. मोती वाला इमोजी नहीं मिल पाया इसलिए इसकी जगह अंडे वाले इमोजी ले ली. चेन्नई को प्यार के लिए धन्यवाद. 'देवरा' 27 सितंबर को आपके नजदीकी सिनेमाघरों में'.

हाल ही में 'देवरा पार्ट 1' को चार मॉडरेशन के बाद सीबीएफसी ने यू/ए सर्टिफिकेट दिया है. इस पैन इंडिया फिल्म का प्री-रिलीज इवेंट 22 सितंबर, 2024 को होने की उम्मीद है. इस बीच, टीम देश के अलग-अलग राज्यों में फिल्म का प्रमोशन करने में जुटी हुई है. एनटीआर आर्ट्स और युवासुधा आर्ट्स की निर्मित फिल्म 27 सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होने के लिए उतरेगी.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details