दिल्ली

delhi

इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी का अंतिम संस्कार आज, चेन्नई लाया जाएगा पार्थिव शरीर

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 26, 2024, 1:17 PM IST

Ilayaraja daughter bhavatharini : इलैयाराजा की बेटी और नेशनल अवॉर्ड विनर भवतारिणी का अंतिम संस्कार आज होगा. उनकी डेड बॉडी आज चेन्नई लाई जाएगी. गंभीर बीमारी के कारण श्रीलंका में उन्होंने अंतिम सांस ली.

Etv Bharat
Etv Bharat

चेन्नई:संगीतकार इलैयाराजा की बेटी और पार्श्व गायिका भवतारिणी (47) का स्वास्थ्य संबंधी समस्या के कारण श्रीलंका के एक अस्पताल में इलाज के दौरान कल (25 जनवरी) निधन हो गया. लोकप्रिय पार्श्व गायिका भवतारिणी का पार्थिव शरीर आज श्रीलंका से चेन्नई लाया जाएगा. उन्होंने साल 2000 में फिल्म भारती के गाने 'मायिल पोला पोन्नू ओन्नू' के लिए राष्ट्रीय पुरस्कार जीता था. उन्होंने फ्रेंड्स, थमिराफरानी, वलंथुक्कू मिशमा, मंगथा, गोवा, अनेगन जैसी कई फिल्मों में गाने गाए हैं.

भवतारिणी का आज होगा अंतिम संस्कार

इस बीच खबर है कि इलैयाराजा और उनका परिवार आज दोपहर 1:30 बजे गायिका भवतारिणी का पार्थिव शरीर के साथ श्रीलंका से रवाना होंगे और 3:30 बजे चेन्नई पहुंचेंगे. साथ ही शाम 5:30 बजे से पुलिस उस इलाके में सुरक्षा व्यवस्था कर रही है, जहां बताया जा रहा है कि लोग टी. नगर मुरुगेसन स्ट्रीट स्थित आवास पर श्रद्धांजलि देने के लिए जुट रहे हैं. म्यूजिशियन युवान शंकर राजा और कार्तिक राजा भवतारिणी के भाई हैं.

भवतारिणी का पार्थिव शरीर

बता दें कि इलैयाराजा की बेटी और पार्श्व गायिका भवतारिणी के निधन पर तमिलनाडु के मुख्यमंत्री एम.के.स्टालिन, तेलंगाना के राज्यपाल तमिलिसाई, निर्देशक भारतीराजा, एक्टर कमल हासन, एक्टर विशाल, सिंगर चिन्मयी के साथ ही अन्य लोगों ने निधन पर शोक जताया और उन्हें श्रद्धांजलि दी है. उनके गाए सभी गाने फैंस के बीच काफी लोकप्रिय हैं. खास बात यह है कि फिल्म अलाघी में उनका गाया गाना 'ओलियिले थेरिवाथु देवथिया' काफी हिट हुआ था. भवतारिणी के निधन से फिल्म इंडस्ट्री में मातम पसर गया है और फैंस काफी दुखी हैं.

यह भी पढ़ें:म्यूजिशियन इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी का निधन, तमिलनाडु के सीएम समेत इन मशहूर हस्तियों ने जताया शोक

ABOUT THE AUTHOR

...view details