दिल्ली

delhi

इलैयाराजा ने शेयर की भवतारिणी के बचपन की बेहद प्यारी तस्वीर, बोले- डियर बेटी...

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 27, 2024, 11:10 AM IST

Bhavatharini childhood picture : दिग्गज संगीतकार इलैयाराजा ने अपनी बेटी भवतारिणी के बचपन की एक तस्वीर शेयर की है. तस्वीर में नन्हीं भवतारिणी अपने उस्ताद पिता के साथ बैठी नजर आ रही हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

मुंबई:दुखद है मगर सत्य है कि दिग्गजसंगीतकार इलैयाराजा की बेटी और सिंगर-कंपोजर भवतारिणी अब इस दुनिया में नहीं रहीं और कम उम्र में ही उन्होंने दुनिया को अलविदा कह दिया. उनके निधन की खबर से फिल्म इंडस्ट्री में शोक की लहर दौड़ गई. वहीं, बेटी के निधन के दर्द से जूझ रहे इलैयाराजा ने सोशल मीडिया पर दिवंगत बेटी के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर कर फैंस के साथ यादगार पल की झलक दिखाई हैं.

बता दें कि ट्विटर अकाउंट पर दिवंगत बेटी भवतारिणी के साथ एक बचपन की तस्वीर शेयर कर दिग्गज संगीतकार ने कैप्शन में लिखा 'प्रिय बेटी' (Dear Daughter). शेयर्ड तस्वीर में इलैयाराजा बैठे नजर आ रहे हैं और उनके पास उनकी लाडली भवतारिणी भी बैठी नजर आ रही हैं. ब्लैैक एंड व्हाइट खूबसूरत तस्वीर में पिता इलैयाराजा अपने हाथ में लिए एक किताब में बेटी को कुछ दिखाते नजर आ रहे हैं. दोनों की फेस पर हल्की मुस्कान है. तस्वीर में इलैयाराजा सफेद रंग का कुर्ता-पायजामा पहने नजर आ रहे हैं.

आगे बता दें कि महज 40 साल की उम्र में सिंगर और कंपोजर भवतारिणी का श्रीलंका में निधन हो गया. वह कैंसर की मरीज थीं और उनका इलाज चल रहा था. प्रभु देवा की फिल्म 'रसैया' से अपने सिंगिंग करियर की शुरुआत करने वाली भवतारिणी ने अपने करियर में कई फिल्मों और एल्बमों में अपनी शानदार आवाज दी. भवतारिणी अक्सर अपने पिता इलैयाराजा और दोनों भाइयों युवान शंकर राजा और कार्तिक राजा के साथ भी काफी काम की थीं.

यह भी पढ़ें:इलैयाराजा की बेटी भवतारिणी का अंतिम संस्कार आज, चेन्नई लाया जाएगा पार्थिव शरीर

ABOUT THE AUTHOR

...view details