दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

HBD Sunny Deol: बॉक्स ऑफिस पर धमाका करने को तैयार 'तारा सिंह', 'बॉर्डर 2' से 'लाहौर 1947' समेत आ रहीं ये धमाकेदार फिल्में

बॉलीवुड के 'तारा सिंह' उर्फ सनी देओल का 19 अक्टूबर को 66वां जन्मदिन है. जन्मदिन पर डालते हैं एक्टर की अपकमिंग फिल्मों पर एक नजर...

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

Sunny Deol Birthday
सनी देओल बर्थडे (ETV Bharat)

हैदराबाद: बॉलीवुड स्टार सनी देओल ने गदर 2 के साथ बड़े पर्दे पर वापसी की. अनिल शर्मा की निर्देशित फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर रिकॉर्ड तोड़ कमाई की थी. फिल्म की सफलता के बाद सनी देओल को कई फिल्मों के ऑफर आने लगे. अब तक सनी देओल का नाम 7 फिल्मों से जोड़ा जा चुका है. वहीं, कुछ फिल्मों पर एक्टर ने काम करना भी शुरू कर दिया है.

19 अक्टूबर 1957 में जन्मे सनी देओल ने बॉक्स ऑफिस पर कई ताबड़तोड़ हिट, सुपरहिट और ब्लॉकबस्टर फिल्में दी है. उनकी दमदार आवाज और एक्शन सीन दर्शकों को आज भी पसंद है. गदर 2 से सिल्वर स्क्रिन पर फिर से स्टारडम मिलने के बाद सनी देओल अपने फैंस और दर्शकों को एंटरटेन करने के लिए कई लेकर आ रहे हैं, जिसमें बॉर्डर 2, गदर 3, लाहौर 1947 जैसी बड़ी फिल्में शामिल है.

सनी देओल की अपकमिंग फिल्में...

SDGM
बॉलीवुड में धमाल मचाने वाले सनी देओल साउथ की फिल्म एसडीजीएम में वह दहाड़ने के लिए तैयार है. हालांकि फिल्म का नाम अस्थाई है. बीते गुरुवार 17 अक्टूबर को मेकर्स ने अनाउसमेंट किया कि वे सनी देओल के जन्मदिन पर एसडीजीएम के ऑफिशियल टाइटल और रिलीज डेट का एलान करेंगे. मेकर्स ने इस फिल्म का एलान इसी साल 20 जून को किया था.

बॉर्डर 2
इसी साल सनी देओल की 1997 में रिलीज हुई बॉर्डर फिल्म के सीक्वल का एलान किया गया था. मेकर्स टाइम टू टाइम फिल्म के कास्ट का खुलासा कर रहे हैं. हाल ही में मेकर्स ने खुलासा किया था कि फिल्म में सनी देओल के साथ सुनील शेट्टी के लाडले बेटे अहान शेट्टी भी दुश्मनों से लोहा लेते दिखेंगे. इनके अलावा फिल्म में वरुण धवन और दिलजीत दोसांझ भी नजर आएंगे. यह फिल्म 23 जनवरी, 2026 को गणतंत्र दिवस के मौके पर रिलीज होगी.

लाहौर 1947
सनी देओल क की देशभक्ति फिल्मों की लिस्ट में राजकुमार संतोषी की निर्देशित फिल्म लाहौर 1947 भी है. फिल्म में सनी देओल के साथ आमिर खान भी स्क्रीन स्पेस साझा करते दिखेंगे. वहीं, बॉलीवुड की 'डिंपल गर्ल' प्रीति जिंटा लीड एक्ट्रेस की भूमिका में नजर आएंगी.

बाप
सनी देओल की झोली में आगामी फिल्म 'बाप' भी है, जिसमें 80 और 90 के दशक के सुपरस्टार जैकी श्रॉफ, संजय दत्त, मिथुन चक्रवर्ती जैसे सितारे शामिल है. इस एक्शन फिल्म का निर्देशन विवेक चौहान कर रहे हैं. मेकर्स ने फिल्म से पोस्टर भी जारी कर चुके हैं, जिसमें चारों सितारे दबंग गैंगस्टर अवतार में नजर आ रहे हैं.

रामायण
मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक, सनी देओल नितिश तिवारी की फिल्म रामायण में भी नजर आएंगे. वह फिल्म में हनुमान की भूमिका निभाते दिख सकते हैं. हालांकि इस पर मेकर्स की ओर से फिल्म के कास्ट को लेकर अब तक ऑफिशियल अनाउसमेंट नहीं किया गया है.

गदर 3
गदर 2 के धमाल मचाने के बाद फिल्म के डायरेक्टर गदर 3 के बारे में संकेत दिया था. रिपोर्ट्स के मुताबिक, अनिल शर्मा ने बताया था कि गदर 3 के निर्माण की तैयारी शुरू हो गई है, जिसमें सनी देओल तारा सिंह के किरदार को फिर से जीवंत करेंगे. फिलहाल फैंस इसके अपडेट के लिए बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details