दिल्ली

delhi

'...तेरे संग जिंदगी भी रंग बिरंगी है', अपारशक्ति खुराना ने अपनी लेडी लव को रोमांटिक अंदाज में किया बर्थडे विश

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Jan 23, 2024, 6:42 PM IST

Aparshakti Khurana Wife Birthday: एक्टर अपारशक्ति खुराना की वाइफ का आज, 23 जनवरी को बर्थडे है. इस खास दिन पर एक्टर ने रोमांटिक तरीके से बर्थडे विश किया है.

Aparshakti Khurana Wife Birthday
अपारशक्ति खुराना-आकृति (फोटो- इंस्टाग्राम)

मुंबई: अपारशक्ति खुराना, बॉलीवुड एक्टर के अलावा रोडियो पर्सनालिटी भी है. अपारशक्ति भेड़िया, लुका छुप्पी जैसी कई फिल्मों में नजर आ चुके हैं. प्रोफेशनल के अलावा एक्टर की पर्सनल लाइफ भी काफी सक्सेसफुल रही हैं. उन्होंने 2014 में अपनी लेडी लव आकृति आहूजा से शादी की. आज, उसी लेडी लव का बर्थडे है. इस खास दिन पर अपार ने अपनी ब्यूटीफुल वाइफ को रोमांटिक अंदाज में बर्थडे विश किया है.

अपारशक्ति खुराना अक्सर अपनी वाइफ के साथ तस्वीरें साझा करते रहते हैं. आज, 23 जनवरी को एक्टर ने एक बार अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर अपनी खूबसूरत वाइफ के साथ तस्वीर पोस्ट की है और खास नोट के साथ उन्हें बर्थडे विश किया है. अपारशक्ति ने कैप्शन में लिखा है, 'हैपी बर्थडे कूकू, सिर्फ तस्वीर ही नहीं तेरे संग जिंदगी भी रंग बिरंगी है. थैंकिंग द गुड लॉर्ड टुडे एंड एवरीडे. हैप्पी बर्थडे आकृति'.

तस्वीर में अपारशक्ति और उनकी वाइफ आकृति को किस करते हुए देखा जा सकता है. दोनों ने ब्लैक कलर का कैजुअल आउटफिट में नजर आ रहे हैं. काली रात और सुनसान सड़कों पर क्लिक की गई कपल की यह रोमांटिक तस्वीर उनके फैंस को काफी पसंद आ रहा है.

अपारशक्ति के पोस्ट करते ही लोगों की प्रतिक्रियाएं आनी शुरू हो गई. पोस्ट पर उनके भाई और बॉलीवुड एक्टर आयुष्मान खुराना ने भी रिएक्ट किया है. आयुष्मान ने कमेंट सेक्शन में लाल दिल वाला इमोजी छोड़ा है. जबकि अन्य फैंस ने कपल पर प्यार बरसाते हुए अपारशक्ति को बर्थडे विश किया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details