दिल्ली

delhi

ETV Bharat / entertainment

WATCH: 'मजबूत रिश्ते के लिए Compatibility जरुरी', अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों के बीच ऐश्वर्या का बयान वायरल

अभिषेक बच्चन से तलाक की अफवाहों बीच के जानिए मजबूत रिश्ते के लिए ऐश्वर्या राय किसे मानती हैं ज्यादा जरुरी.

Aishwarya Rai-Abhishek Bachchan
ऐश्वर्या राय-अभिषेक बच्चन (ANI)

By ETV Bharat Entertainment Team

Published : 4 hours ago

मुंबई: इस वक्त बॉलीवुड गलियारों में अभिषेक बच्चन और ऐश्वर्या के तलाक की अफवाहें खूब जोर पकड़ रही हैं इसी बीच एक्ट्रेस का एक पुराना इंटरव्यू वायरल हो रहा है. इस इंटरव्यू में ऐश ने बताया कि आखिर एक मजबूत रिश्ता बनाने के लिए क्या जरुरी है. ऐश्वर्या का यह इंटरव्यू खूब वायरल हो रहा है और यूजर इस पर तरह तरह के कमेंट्स कर रहे हैं. आइए जानते हैं क्या कहा ऐश ने.

क्या जरुरी है ऐश्वर्या राय के लिए

ऐश्वर्या का एक थ्रोबैक इंटरव्यू सोशल मीडिया पर वायरल है जिसमें उनसे पूछा जाता है कि एक मजबूत रिश्ते के लिए क्या जरूरी है. क्या कैमिस्ट्री और लॉयल्टी सबसे ज्यादा जरुरी है. इस पर ऐश जवाब देती हैं, 'कंपेटिबिलिटी, एक ईमानदार और सच्ची दोस्ती जो गहरे प्यार में बदल जाती है उससे बेहतर कुछ नहीं. हां लव और सेंस ऑफ ह्यूमर और भी चीजें हैं लेकिन गहरी दोस्ती और कंपेटिबिलिटी ज्यादा जरूरी है'. उसके बाद ऐश्वर्या से पूछा गया क्या आप मानती हैं कि लव आखिरी तक रहता है. तब ऐश कहती हैं कि मैं इस पर विश्वास करना चाहूंगी.

ऐश्वर्या और अभिषेक के बीच तलाक की अफवाहें

बता दें अनंत अंबानी-राधिका मर्चेंट की शादी में अलग अलग पहुंचने और पैपराजी को साथ में पोज ना देने के कारण अभिषेक और ऐश्वर्या राय के तलाक लेने की अफवाहें जोरों से उड़ी हैं. जहां ऐश्वर्या और उनकी बेटी आराध्या अलग पहुंचे थे वहीं अभिषेक अपनी पूरी फैमिली के साथ पहुंचे. उसक बाद भी कई इवेंट्स में ऐश को अपनी आराध्या के साथ देखा गया. हालांकि इस पर दोनों की तरफ से कोई ऑफिशियल बयान नहीं आया है.

यह भी पढ़ें:

ABOUT THE AUTHOR

...view details