दिल्ली

delhi

WATCH: ETV Bharat NEWSTIME में देखिए दिनभर की टॉप 10 बड़ी खबरें

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 11, 2024, 7:54 PM IST

notification regarding CAA : CAA को लेकर केंद्र सरकार ने जारी की अधिसूचना. देशभर में लागू हुआ CAA. अग्नि-5 मिसाइल का परीक्षण सफल, PM मोदी ने 'मिशन दिव्यास्त्र' के लिए DRDO को दी बधाई. वहीं, इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया. कोर्ट ने एसबीआई को कल तक बॉन्ड संबंधित सभी जानकारी देने का आदेश दिया है. आज दिन-भर की प्रमुख खबरों को जानने के लिए देखिए ईटीवी भारत NEWSTIME.

notification regarding CAA
ETV Bharat NEWSTIME में देखिए दिनभर की टॉप 10 बड़ी खबरें

हैदराबाद: ये हैं सोमवार, 11-03-2024 की दिनभर की प्रमुख खबरें.

  1. CAA को लेकर केंद्र सरकार ने जारी की अधिसूचना. देशभर में लागू हुआ CAA.
  2. अग्नि-5 मिसाइल का सफल हुआ परीक्षण, PM मोदी ने DRDO को 'मिशन दिव्यास्त्र' के लिए दी बधाई.
  3. इलेक्टोरल बॉन्ड को लेकर सुप्रीम कोर्ट ने बड़ा फैसला सुनाया. कोर्ट ने एसबीआई को कल तक बॉन्ड संबंधित सभी जानकारी देने का आदेश दिया है. साथ ही कोर्ट ने चुनाव आयोग को 15 मार्च तक इससे संबंधित पूरी जानकारी वेबसाइट पर भी डालने को कहा है.
  4. हरियाणा दौरे पर पीएम नरेंद्र मोदी, प्रधानमंत्री ने द्वारका एक्सप्रेस वे का उद्घाटन किया, बोले- 21वीं सदी का भारत बड़े विजन का भारत.
  5. दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने सोमवार को पंजाब में लोकसभा चुनाव के लिए प्रचार अभियान की शुरुआत कर दी है, इस दौरान केजरीवाल ने लोगों से कहा काम किया है तभी वोट देना, वरना मत देना.
  6. संदेशखाली मामले पर ममता सरकार को सुप्रीम झटका, cbi जांच पर रोक से इंकार.
  7. कोलकाता में रविवार को तृणमूल कांग्रेस ने एक विशाल रैली के साथ अपने लोकसभा चुनाव प्रचार अभियान का आगाज किया. मुख्यमंत्री ममता बनर्जी और राष्ट्रीय महासचिव अभिषेक बनर्जी ने ‘जन गर्जन सभा कैर्यक्रम में लोगों को संबोधित किया.
  8. बाढ़ से बेहाल अमेरिका का न्यू हैम्पशायर शहर, पानी में डूबे सड़कें-मकान. हाई टाईड ने डूबाया पूरा इलाका.
  9. दिल्ली कैपिटल्स के कप्तान ऋषभ पंत आईपीएल में वापसी के लिए पूरी तरह तैयार है. फैंस को उनकी वापसी का बेसब्री से इंतजार है. कोच पोंटिंग ने उनके बनाया है खास प्लान.
  10. पहले दिन बाजार रेड जोन में हुआ बंद, सेंसक्स 630 अंक लुढ़का, निफ्टी में भी गिरावट दर्ज.

ABOUT THE AUTHOR

...view details