उत्तर प्रदेश

uttar pradesh

दुबई से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा युवक लापता, शिकायत पर चौकी इंचार्ज ने नहीं की कोई कार्रवाई - Deoria youth missing

By ETV Bharat Uttar Pradesh Team

Published : May 19, 2024, 11:15 AM IST

देवरिया का रहने वाला युवक दुबई में काम करता है. वह 11 मई को दुबई से फ्लाइट से लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा. इसके बाद लापता हो गया. परिजनों की शिकायत पर पुलिस ने गंभीरता नहीं दिखाई.

देवरिया का युवक लखनऊ एयरपोर्ट से लापता.
देवरिया का युवक लखनऊ एयरपोर्ट से लापता. (PHOTO Credit; Etv Bharat)

लखनऊ :दुबई से करीब सप्ताह भर पहले लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा एक व्यक्ति लापता हो गया. परिजनों ने सरोजनीनगर थाने की एयरपोर्ट चौकी में पहुंचकर तहरीर दी है. आरोप है कि चौकी इंचार्ज ने उन्हें आश्वासन देकर घर भेज दिया. पुलिस ने गुमशुदगी तक दर्ज नहीं की. सोशल मीडिया पर मामला सामने आने के बाद सरोजिनी नगर पुलिस सक्रिय हुई. पुलिस युवक की तलाश कर रही है.

देवरिया जिले के सलेमपुर इलाके की रामपुर बुजुर्ग निवासी रंजन देवी के मुताबिक उनके पति जितेंद्र चौहान और देवर कामेश चौहान दुबई में मजदूरी करते हैं. 11 मई को कामेश दुबई से दोपहर 1:25 बजे चलकर लखनऊ आने वाली फ्लाइट (एफजेड 443) से शाम करीब 6:25 बजे लखनऊ एयरपोर्ट पहुंचा. घर पहुंचने के बजाय वह लखनऊ एयरपोर्ट से ही कहीं गायब हो गया.

महिला का कहना है कि अगले दिन 12 मई को जब वह अपने देवर की तलाश के लिए थाना सलेमपुर गई तो वहां उसे लखनऊ एयरपोर्ट से संबंधित थाने पर जाने को कहा गया. इसके बाद परिजन लखनऊ पहुंचे. लखनऊ एयरपोर्ट से संबंधित थाना सरोजनीनगर की एयरपोर्ट पुलिस चौकी पर तहरीर दी. रंजन देवी का आरोप है कि एयरपोर्ट चौकी इंचार्ज ने 2- 3 दिन बाद देवर के मिल जाने की बात कहकर तहरीर अपने पास रख ली.

महिला का कहना है कि अभी तक कामेश का पता नहीं चल पाया है. पुलिस उसके देवर को तलाशने में गंभीरता नहीं दिखा रही है. सरोजनीनगर थाना प्रभारी शैलेंद्र गिरी का कहना है कि उन्हें ऐसी कोई तहरीर नहीं मिली है. सोशल मीडिया से मामले की जानकारी मिली है. मामले की जांच की जा रही है.

यह भी पढ़ें :अजीब फरमाइश, बिजली विभाग के एसई मुफ्त में JE से मांग रहे थे 2 टन का एसी, हो गए सस्पेंड

ABOUT THE AUTHOR

...view details