दिल्ली

delhi

सौतेले पिता ने की दो नाबालिग लड़कियों की हत्या, पुलिस ने दर्ज किया केस, आरोपी फरार - Karnataka

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Aug 25, 2024, 11:13 AM IST

Stepfather Kills Daughters: बेंगलुरु में एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी दो सौतेली बेटियों की हत्या कर दी. घटना के बाद आरोपी फरार हो गया. फिलहाल पुलिस ने आरोपी पिता के खिलाफ केस दर्ज कर लिया.

सौतेले पिता ने की दो नाबालिग लड़कियों की हत्या
सौतेले पिता ने की दो नाबालिग लड़कियों की हत्या (IANS)

बेंगलुरु: कर्नाटक के बेंगलुरु में शनिवार शाम को एक व्यक्ति ने कथित तौर पर अपनी दो सौतेली बेटियों की धारदार हथियार से हत्या कर दी. मृतकों की सोनी और श्रुति के रूप में हुई है. 16 वर्षीय सोनी 10वीं कक्षा की छात्रा थी, जबकि 14 साल की श्रुति 8वीं क्लास में पढ़ती थी.

आरोपी सुमित, जो किराने का सामान देने वाला एजेंट है, फिलहाल फरार है. वह उत्तराखंड के देहरादून का रहने वाला है. मोहन ने नौ साल पहले उत्तर प्रदेश के गोरखपुर की रहने वाली अनीता यादव से शादी की थी.

कपड़ा फैक्ट्री में काम करती मृतक की मां
जानकारी के मुताबिक अनीता दशरहल्ली में एक कपड़ा फैक्ट्री में काम करती है. अनीता शनिवार को जब काम से घर लौटी तो उसने अपनी बेटियों को मृत पाया. वे खून से लथपथ थी. अनीता ने इसकी जानकारी पुलिस को दी. अनीता का फोन आने के बाद पुलिस घर पहुंची और केस दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी.

सौतेले पिता ने की दो नाबालिग लड़कियों की हत्या (ETV Bharat)

आरोपी पिता फरार
फिलहाल सुमित फरार है और उसका मोबाइल फोन भी बंद है. सीन ऑफ क्राइम के अधिकारियों ने बताया कि लड़कियों की हत्या दोपहर 3.30 बजे के आसपास की गई है. पुलिस ने बताया कि शवों पर गहरे जख्म के निशान हैं. पुलिस मोहन की तलाश कर रहेी है और उसने अनिता की शिकायत के आधार पर मामला दर्ज कर लिया है.

यह भी पढ़ें- वॉन्टेड लश्कर आतंकी की सूचना देने पर 3 लाख रुपये का इनाम, जम्मू कश्मीर पुलिस ने किया ऐलान

ABOUT THE AUTHOR

...view details