झारखंड

jharkhand

ETV Bharat / bharat

पप्पू यादव ने हिमंता बिस्वा सरमा को ये क्या कह दिया.....

देवघर पहुंचे पप्पू यादव ने हिमंता बिस्वा सरमा पर हमला बोला. उन्होंने इस दौरान झामुमो की जमकर तारीफ की.

Pappu Yadav called Himanta Biswa Sarma goon
पप्पू यादव और हिमंता बिस्वा सरमा (ईटीवी भारत)

By ETV Bharat Jharkhand Team

Published : 12 hours ago

देवघर: पूर्णिया सांसद पप्पू यादव ने असम के सीएम हिमंता बिस्वा सरमा पर बड़ा हमला बोला है. उन्होंने हिमंता को गुंडा कहा है. पप्पू यादव ने कहा कि हिमंता झारखंड आकर गुंडागर्दी कर रहे हैं. दरअसल,बिहार के पूर्णिया से सांसद पप्पू यादव रविवार की देर शाम देवघर पहुंचे.

देवघर पहुंचकर उन्होंने बाबा मंदिर में पूजा-अर्चना की और फिर जेएमएम कार्यकर्ताओं से मुलाकात की. मुलाकात के बाद उन्होंने मीडिया को संबोधित करते हुए कहा कि इस बार झारखंड में हेमंत सोरेन की सरकार बननी तय है क्योंकि यहां की जनता ने देख लिया है कि झारखंड का कल्याण अगर कोई कर सकता है तो वो सिर्फ और सिर्फ हेमंत सोरेन ही हैं.

पप्पू यादव का बयान (ईटीवी भारत)

इस दौरान पप्पू यादव ने बीजेपी पर हमला बोलते हुए कहा कि अगर झारखंड में झारखंड के लोगों की ही सरकार बनेगी तभी यहां का विकास होगा, दिल्ली और असम के लोग यहां के स्थानीय लोगों की समस्याओं को नहीं समझ पाएंगे. उन्होंने असम के मुख्यमंत्री हिमंता बिस्वा शरमा पर भी निशाना साधा और कहा कि वो यहां आकर गुंडागर्दी कर रहे हैं. वो अपने गुंडों के जरिए झारखंड में सरकार बनाना चाहते हैं, जो कभी संभव नहीं है.

कल्पना सोरेन महिलाओं के लिए रोल मॉडल

पप्पू यादव ने आगे कहा कि दिल्ली में बैठी केंद्र सरकार ने हेमंत सोरेन की 5 साल की सरकार को खूब परेशान करने की कोशिश की, लेकिन हेमंत सोरेन झुके नहीं, यही कारण है कि भाजपा इसे बर्दाश्त नहीं कर पा रही है. उन्होंने कहा कि कल्पना सोरेन झारखंड में महिलाओं के लिए रोल मॉडल बन गई हैं. वह महिला सशक्तिकरण की प्रतीक हैं. इसलिए इस बार जनता कल्पना सोरेन और हेमंत सोरेन को जिताकर गद्दी पर बैठाने का काम करेगी.

चंपाई सोरेन पर भी बोला हमला

पप्पू यादव ने चंपाई सोरेन पर भी निशाना साधा और कहा कि जब भाजपा वालों ने हेमंत सोरेन को जेल भेजा था, उस समय उन्होंने अपने परिवार के लोगों को नहीं बल्कि अपनी पार्टी के आदिवासी नेता को मुख्यमंत्री बनाया था. लेकिन भाजपा वालों ने उन्हें हेमंत के खिलाफ भड़काया और उनकी पीठ में छुरा घोंपा.

उन्होंने कहा कि कांग्रेस की तरफ से हेमंत सोरेन के रूप में मुख्यमंत्री का चेहरा तय हो चुका है, लेकिन भाजपा की तरफ से अभी तक कोई चेहरा तय नहीं हुआ है. उन्होंने कहा कि इस बार झारखंड में भाजपा को करारी हार का सामना करना पड़ेगा, जनता पूरी तरह से मन बना चुकी है कि इस बार राज्य की कमान हेमंत सोरेन के हाथों में देनी है.

यह भी पढ़ें:

हिमंता बिस्वा सरमा और चिराग पासवान की मुलाकात, NDA में सीट शेयरिंग फाइनल!

झारखंड में 'धोखेबाजों' की सरकार, पांच साल सत्ता भोगने के बाद अब जनता को 2500 रुपये: हिमंता

मंईयां सम्मान राशि बढ़ाकर फ्रंटफुट पर सीएम हेमंत! क्या चुनाव पर पड़ेगा फर्क, हिमंता ने दिया जवाब

ABOUT THE AUTHOR

...view details