बिहार

bihar

By ETV Bharat Bihar Team

Published : 4 hours ago

ETV Bharat / bharat

सरकार पर हमले के चक्कर में लालू यादव का सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट, लिखा- 'बिहार=बलात्कार' - LALU YADAV

LALU YADAV CONTROVERSIAL POST: बिहार की नीतीश सरकार को घेरने के चक्कर में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद ने सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म X पर विवादित पोस्ट किया है. लालू ने अपने पोस्ट में बिहार को बलात्कार का प्रतीक बताया है, पढ़िये पूरी खबर

लालू यादव, आरजेडी अध्यक्ष
लालू यादव, आरजेडी अध्यक्ष (ETV BHARAT)

पटनाः बिहार में सियासत की लड़ाई अब पूरी तरह निचले स्तर पर आ गयी है. अभी कुछ ही दिनों पहले आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद और केंद्रीय मंत्री जीतन राम मांझी ने एक-दूसरे की जाति को लेकर नितांत व्यक्तिगत हमले किए और एक-दूसरे की छीछालेदर की तो अब एक बार फिर लालू यादव ने बिहार को लेकर अपने सोशल मीडिया अकाउंट X पर विवादित पोस्ट किया है.

'बिहार= बलात्कार': नीतीश सरकार पर हमले के चक्कर में लालू यादव ने बिहार को लेकर सोशल मीडिया पर विवादित पोस्ट किया है. X पर किए गये पोस्ट में लालू यादव ने बिहार= बलात्कार लिखा है. लालू यादव ने अपने पोस्ट में कुल 32 बार बिहार=बलात्कार लिखा है.

तेजस्वी यादव का पोस्ट भी किया शेयरः लालू यादव ने 32 बार लिखे बिहार= बलात्कार वाले अपने पोस्ट के साथ अपने पुत्र और नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव का पोस्ट भी शेयर किया है जिसमें राज्य में हुई दुष्कर्म की घटनाओं की फेहरिस्त दी गयी है. तेजस्वी ने इस पोस्ट में सुशासन के दुशासन से निजात की आस लगाती है। आज द्रौपदी चिल्लाती है। इस शब्दों के साथ राज्य में हुई दुष्कर्म की 20 घटनाओं का जिक्र किया गया है. इसमें सासाराम में युवती के साथ दुष्कर्म से लेकर हाजीपुर में महिला एसआई के यौन शोषण का जिक्र है.

सरकार पर लगातार हमलावर है लालू एंड फैमिलीः 2025 में होनेवाले विधानसभा चुनाव को लेकर बिहार में सियासी जंग लगातार तेज होती जा रही है. लालू एंड फैमिली लगातार सरकार को घेर रही है और सरकार पर अपराधियों-बलात्कारियों को संरक्षण देने का आरोप लगाती रही है. तेजस्वी यादव हों या लालू प्रसाद सरकार को घेरने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं. बयानों के साथ-साथ सोशल मीडिया अकाउंट के जरिए भी लालू परिवार सरकार पर लगातार हमले करता रहा है. इसी कड़ी में लालू यादव ने ये ताजा पोस्ट किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details