दिल्ली

delhi

ETV Bharat / bharat

जम्मू पुलिस ने उपद्रवियों को ऑपरेशन चियर्स के तहत हिरासत में लिया - Jammu police detained miscreants

Jammu police arrested 40 people under Operation cheers: ऑपरेशन चियर्स के तहत जम्मू पुलिस ने 40 लोगों को गिरफ्तार किया. इसी सिलसिले में पांच वाहनों को भी जब्त किया गया.

By ETV Bharat Hindi Team

Published : Mar 25, 2024, 5:32 PM IST

operation-cheers
ऑपरेशन चियर्स

जम्मू : आज होली का त्योहार पुरे देश में मनाया जा रहा हैं और हुड़दगी भी पीछे नही हट रहे हैं. इसी क्रम मे पुलिस का चोकन्ना रहना तो जायज़ हैं. होली की पूर्व संध्या पर ऑपरेशन चियर्स के तहत जम्मू पुलिस ने 40 लोगों को गिरफ्तार किया गया. जिनमें 27 को हिरासत में लिया और 05 वाहनों को भी जब्त कर लिया गया.

होली की पूर्व संध्या पर ऑपरेशन चियर्स के तहत सार्वजनिक शराब की खपत के खिलाफ जम्मू पुलिस ने अपना अभियान जारी रखा. यहां यह उल्लेख करना जरुरी है कि एक समन्वित प्रयास में जम्मू पुलिस ने शहर उत्तरी क्षेत्र, ग्रामीण क्षेत्र, दक्षिण क्षेत्र और मुख्यालय क्षेत्र जम्मू के पुलिस स्टेशनों के विभिन्न क्षेत्रों में 27 उपद्रवियों को धारा 36 पुलिस अधिनियम के तहत हिरासत में लिया है.

होली रंगो का और अपनो का त्योहार है. आम जनता को होली का त्यौहार सुरक्षित एवं जिम्मेदार तरीके से मनाने की सलाह दी जाती है. पर कुछ बदमाशो के कारन इस उत्सव की बदनामी भी होती है. होली का शक्तिशाली समाज और समर्थ राष्ट्र में किसी भी प्रकार का भेदभाव न रखने का भी संदेश देता है

आपको बता दें उत्तर प्रदेश के कुछ बदमाशों की एक वीडियो सामने आई हैं जिसमें होली खेलने वालों के एक समूह को मुस्लिम परिवार को परेशान करते और जबरन रंग लगाते हुए दिखाया गया है. परिवार के विरोध के बावजूद, समूह को महिलाओं पर पाइप से पानी छिड़कते देखा जा सकता है. वीडियो में बदमाश महिलाओं पर पानी डालने के लिए बाल्टी का भी इस्तेमाल करते नजर आ रहे हैं. हालांकि पुलिस ने सभी बदमाशों को गिरफ्तार कर लिया हैं.

यह भी पढे़:तेज प्रताप की अनोखी होली का अंदाज, लालू के स्टाइल में गाया फगुआ- 'बाबा हरिहर नाथ सोनपुर में खेली होली' - Tej Pratap Holi

ABOUT THE AUTHOR

...view details